Connect with us

मनोरंजन

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज देखिये Ullu पर

Published

on

siskiyaan palang tod web series watch on Ullu ott Platform

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज देखिये Ullu पर। Siskiyaan वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज देखिये Ullu पर।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Siskiyaan का बारे में। इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज बारे में पूरा विवरण ही मिलेगा।

जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है इस वेब सीरीज में अभिनेता अभिनेत्री कौन है इस वेब सीरीज कहानी कैसा है और इस सीरीज का रिलीज का बारे मैं। Ullu प्लेटफॉर्म एक बहुत ही प्रसिद्ध स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है।

इसमें है बहुत सारे नए नए वेब सीरीज देखने को मिलता है। इसमें Palang Tod कैटेगरी का वेब सीरीज प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। इस Palang Tod काटागोरी में एक नया वेब सीरीज Siskiyaan देखने को मिला है। यह वेब सीरीज 5 अगस्त 2022 को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हुआ है।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज कैसे देखना है?

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Ullu का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इस प्लेटफार्म पर आने वाला हर नया वेब सीरीज को आप लोग देख सकते हैं।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज Story .

चलिए इस Siskiyaan वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते हैं। इस वेब सीरीज का कहानी शुरू होता है एक फैमिली इसमें एक अपाहिज बाप उसका बेटा और उसका बहू और एक नौकर देखने को मिलता है। वेब सीरीज चारों का उपर में चलता है रहता है।

इस वेब सीरीज का प्रथम सीन में देखने को मिलता है नूर मालविस यानी मिलु जो अपने ससुर का अच्छे से ख्याल रखती है। ऐसे टाइम पर मिलो का पति दूसरा शहर में जाता है कुछ ऑफिस का काम के लिए। मिलो का पति अपना दोस्त को उनका शादी के बारे में बोलता है इसे सीन पर एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है।

और एक दूसरा सिम में मिलु नौकर को गलत काम करते हुए पकड़ लेता है। यही पर इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड खत्म होता है।

दूसरा एपिसोड शुरू होता है मिलूं अपने ससुर का ख्याल रखता है।इसे सेन में ससुर अपना बहू का फायदा उठाती है। उन दोनों का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। यह सभी वाक्य को नौकर देख लेती है।और नौकर भी मिलु का साथ रोमांस करता है।

और एक सीन में मिलु का पति वापस आ जाता है।मिलु का पति उसका साथ एक केयरटेकर को लेकर आती है। पिताजी का ख्याल रखने के लिए। उस केयरटेकर का Hiral Radadiya यानी Marry नाम होता है।

यही पर इस Siskiyaan वेब सीरीज खत्म हो जाता है इस वेब सीरीज को पूरा देखने का बाद ऐसा लगता है इसमें ऐसा कुछ नया कहानी नहीं है। इसमें रोमांस तो भर भर है लेकिन कहानी में इतना दम नहीं है। इस वेब सीरीज का दूसरा भाग आएगा।दूसरा भाग में Hiral Radadiya का अभिनय देखने को मिलेगा।

मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings : -⭐⭐⭐

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज Cast Details .

  • Noor Malabika(Minu)
  • Hiral Radadiya(Marry)
  • Tarakesh Chauhan
  • Shivkant Lakhan Pal
  • Sohail Shaikh

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज Full Details .

Web Series nameSiskiyaan
CategoryPalang Tod
GenreDrama, Romance
Directed BySSK
OTT PlatformUllu
Episode2 No`s
Duration54 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद। मेरे हिसाब से आप लोग को Siskiyaan वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर आप लोग को मेरा आर्टिकल अच्छा लगा तो अपना दोस्त तो लोग को शेयर कीजिए।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगा।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज रिलीज डेट कब है?

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज 05th Aug 2022 रिलीज डेट है।

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Siskiyaan Palang Tod वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री का नाम Noor Malabika है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।