Connect with us

मनोरंजन

Matki वेब सीरीज देखिए Ullu ओटीटी पर | Watch Matki web series on Ullu OTT

Published

on

Matki web series dekhiye Ullu ott par

Matki वेब सीरीज देखिए Ullu ओटीटी पर। Matki वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Matki वेब सीरीज देखिए Ullu ओटीटी पर।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu ओटीटी पर रिलीज हुआ वेब सीरीज Matki का बारे में। ऐसे पोस्ट पर आप लोग को इस Matki वेब सीरीज बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इसको कहां पर देखना है इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इसका रिलीज डेट कब है। इसका कहानी का बारे में।

Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर एक नया वेब सीरीज रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज का का नाम Matki है। इस वेब सीरीज 19 अगस्त 2022 को रिलीज हुआ है।

इस वेब सीरीज Matki में मुख्य अभिनेत्री में Priya Gamre और Palak Singh को देखने को मिला है। Priya Gamre बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है जैसे कि Dreamfils ओटीटी पर पाप वेब सीरीज में देखने को मिला था।

Matki वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Matki वेब सीरीज Story बारे में।

चलिए Matki वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते हैं। इस वेब सीरीज का कहानी शुरू होता है एक फैमिली से जहां पर तीन भाई भाभी रहते है।

इसमें भाभी का रूप में बिंदु यानी Priya Gamre को देखने को मिला है। इसमें सबसे छोटा भाई राहुल यानी Bhanu Surya को देखने को मिला है। इसका कहानी शुरू होता है राहुल बहुत दिन के बाद घर पर वापस आया है।

उसको मिलने के लिए आया है। राहुल गलती से भाभी को कपड़ा बदलते हुए देख लेती है और सोचती है बिंदु भाभी कितना हॉट है। सबसे बड़ा भाई हर भक्त बिंदु पर गलत नजर से देखती है।

और एक सीन में राहुल नौकरानी दोनों का बीच में एक सीन देखने को मिलता है। बिंदु भाभी अपने पति से खुश नहीं होता है वह हर बार राहुल को पटाना चाहते हैं लेकिन राहुल उससे दूर रहते हैं। यही पर इस वेब सीरीज का पहला भाग खत्म हो जाता है इसका दूसरा भाग भी आएगा।

Matki वेब सीरीज में सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय अच्छा है सबसे अच्छा अभिनय हो Priya Gamre का देखने को मिला। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 4 स्टार मिलेगा। Rattings :- ⭐⭐⭐⭐

यह भी पढ़ें : आलिया नाज नया वेब सीरीज Mrs Teacher 2 के बारे में

Matki वेब सीरीज Cast बारे में।

  • Priya Gamre(Bindu)
  • Palak Singh(Janu)
  • Bhanu Surya(Rahul)
  • Ankita Bhattacharay

Matki वेब सीरीज Full Details निचे देखिए।

Web Series NameMatki
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Directed byS. Kumar
Release Date19th August
Duration1 hour 5 mints
Episode02 No`s
LanguageHindi
CountryIndia

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरी हिसाब आप लोग को इस Matki वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिल गया हो अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Matki वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Matki वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Matki वेब सीरीज रिलीज डेट कब है?

Matki वेब सीरीज 19th Augsut 2022 को रिलीज डेट है।

Matki वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Matki वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री Priya Gamre, Palak Singh हैं।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: