Connect with us

मनोरंजन

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 देखिये Ullu पर

Published

on

Titliyaan web Sereis part 1

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 देखिये Ullu पर। Titliyaan वेब सीरीज part 1 रिलीज हो चुका है। Titliyaan Part 1 वेब सीरीज दो लड़की का ऊपर आधारित है।

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 देखिये Ullu पर।

चले बात करते हैं Ullu पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Titliyaan का प्रथम भाग का बारे में। मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद यहां पर आप लोग को इस सीरीज के बारे में पूरा डीटेल्स मिल जाएगा जैसे कि अभिनेता अभिनेत्री कौन है रिलीज डेट कब है और इस वेब सीरीज का कहानी का बारे में।

Titliyaan वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 22 जुलाई 2022 को रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को कैसे देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्क्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर Titliyaan वेब सीरीज देखने से पहले इसका कहानी के बारे में थोड़ा पड़ी है जोकि नीचे है। वेब सीरीज का कहानी के बाद पूरा डिटेल्स मिल जाएगा।

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 कहानी बारे मैं।

चलिए Titliyaan वेब सीरीज की कहानी के बारे में थोड़ा बात करते हैं इसका कहानी के बारे में है पढ़ने के बाद आप लोगों इस वेब सीरीज उल्लू पर जाकर देख सकते हैं।

तितलियां वेब सीरीज शुरू होता है प्रतीक Pratik यानी Peeush Suhane से और Taniya यानी Tanya Chatterji से इस सीन में देखने को मिलता है पति अपनी बीवी से कैसे टॉर्चर करते हैं। फिर दूसरा ही सिन में जिमी यानि Gautam Handa और सोफिया यानि Vanya Singh Rajput का रोमांस सीन देखने को मिलता है।

इसके बाद सोफिया और उसका बॉयफ्रेंड जिम्मी दोनों कलर जाता है यही कॉलेज में उनका मुलाकात होता है तान्या और उसका पति प्रतिक। सोफिया अपनी बॉयफ्रेंड जमी को तान्या और उसका पति को मिलाती है।

फिर उसका अगला सीन में कॉलेज में परीक्षा होते हुए दिखाया जाता है उसमें एक लड़की जिसका नाम श्रुति यानी सुहाना खान का एग्जाम देती है लेकिन वह एग्जाम में चीटिंग करता हुआ पकड़ा जाता है बाद में उसको प्रिंसिपल रूम में लेकर जाते हैं। कॉलेज का प्रिंसिपल यानी प्रतीक श्रुति का इसका चांस लेकर हैं उसका फायदा उठाते हैं।

फिर अगला सीन में तानिया सोफिया को अपना पर हो हो रहा अत्याचार का बारे में उसको बताती है सोफिया बोलती है तुम अपना पति से तलाक क्यों नहीं लेती हो। अगला सीन में प्रतीक का हाथ में जिम्मी का एक गलत वीडियो लग जाता है और सोफिया को बुलाकर इस वीडियो को दिखाती है प्रतीक सोफिया से जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा है।

फिर अगला सीन में सोफिया तान्या को उसका पति का गंदी हरकत के बारे में बताती है बाद में तान्या उसका पति को मरने के लिए जाती है लेकिन मार नहीं पाती है। फिर अगला सीन में सोफिया और तान्या का बीच में प्यार हो जाता है और एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है वहीं पर इस वेब सीरीज का पहला भाग खत्म हो जाता है।

Titliyaan वेब सीरीज देखने के बाद पता चलता है कि जो दो लड़की अपना बॉयफ्रेंड और पति से खुश नहीं है उनका बीच में प्यार हो जाता है। यह वेब सीरीज एक तरह का लैसबियन टाइप का कहानी है।

मेरी तरफ से Titliyaan वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Ratting :- ⭐⭐⭐

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 Cast Details.

  • Tanya Chatterji(Taniya)
  • Vanya Singh Rajput(sofia)
  • Peeush Suhane (Pratik)
  • Gautam HandaJimmy)
  • Suhana Khan (Shruti)

Titliyaan वेब सीरीज Part 1 full details.

Web Sereis nameTitliyaan
GenreDrama, Romance
Directed ByS. Kumar
OTT PlatformUllu
Episode3 No`s
Duration68 Mints
LanguageHindi
CountyIndia

Titliyaan वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Ullu

Titliyaan वेब सीरीज कब रिलीज होगा?

22th July 2022

Titliyaan वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Tanya Chatterji & Vanya Singh Rajput

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: