Primeplay

Primeplay new web series Flat screen review | Primeplay नया वेब सीरीज Flat Screen की Review

Published

on

Primeplay new web series Flat screen review जानिए। इस Flat Screen वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री मैं Jayshree Gaikuad को देखने को मिलेगा।

Primeplay नया वेब सीरीज Flat Screen की Review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Flat screen का बारे में।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस Flat Screen वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इसका कहानी का बारे में भी बात करेंगे?

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हप्ता एक नया वेब सीरीज देखने को मिलता है अगला हफ्ता रिलीज हुआ Antarvasna वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था इसमें मुख्य अभिनेत्री मै Priyanka Biswas को देखने को मिला था।

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस सप्ताह एक नया वेब सीरीज देखने को मिला है जिसकाFlat Screen है। इसमें मुख्य अभिनेत्री में जयेश गायकवाड देखने को मिलेगा। Flat Screen वेब सीरीज 9 दिसंबर 2022 को रिलीज हो चुका है।

इस Flat Screen वेब सीरीज देखने के लिए आप लोग को प्राइम प्ले ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेना पडेगा। इसका सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इसमें और बहुत सारे वेब सीरीज देख सकते हैं जैसे कि Pehredaar, Pehredaar सीजन 2 , Antarvasna, Paglet, Paglet सीजन 2 और बहुत सारे।

Flat Screen वेब सीरीज कहानी का बारे मैं।

चले इस Flat Screen वेब सीरीज की कहानी के बारे में बात करते हैं। पहले सिन में देखने को मिलता है एक बाप अपना बेटी का शादी करवाना चाहता है लड़का लोग का घर से उस लड़की को देखने के लिए आते हैं लेकिन उस लड़की बहुत पतला होता है इसलिए उस लड़की को लड़के वाले बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

दूसरा सिन में देखने को मिलता है एक फैमिली जहां पर एक भाई उसका छोटी बहन रहते हैं उसका घर को चलाने के लिए भाई को शादी करने के लिए एक पंडित आकार उसको बोलता है। भाई बहन दोनों उस लड़की को देखने के लिए आते हैं। लेकिन उस लड़की को देखने के बाद वह भी उसको शादी करने के लिए मना कर देता है लेकिन लड़की का बाप उसको एक प्रस्ताव देता है कि वह उसका लड़की को शादी करेगा तो लड़की का बाप उसको जिंदगी भर पैसा का कमी नहीं होने देता बाद में दोनों का शादी हो जाता है।

लेकिन लड़के को उस शादी से बिल्कुल खुश नहीं होता है वह चाहता है उस लड़की से छुटकारा पाने के लिए लेकिन उस लड़की का मां सब कुछ सुन लेता है वह बहुत सारा कोशिश करता है उस शादी को बचाने के लिए। उस लड़की को पता चल जाता है कि उसका पति उसको बिल्कुल प्यार नहीं करता है। वह लड़की इसके बारे में वह लड़का का बहन को सब कुछ बताता है।

यही पर यह Flat Screen वेब सीरीज खत्म हो जाता है इसका पहला भाग। इसका आगे का कहानी जानने के लिए इसका दूसरा भाग को देखना पड़ेगा जोकि अगला हफ्ता रिलीज होगा। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय बहुत ही अच्छा है। सबसे अच्छा अभिनय Jayshree Gaikuad का देखने को मिला है। इसका कहानी भी थोड़ा अलग है। इसका कहानी आप लोग को अच्छा लगेगा।

मेरी तरफ से हिसाब से इसको वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। एक स्टार इसका अलग तरह का कहाणी के लिए। एक स्टार मिलेगा इसमें Jayshree Gaikwad को लेने के लिए। और एक स्टार इसमें मिलेगा सभी का अच्छा अभिनय के लिए। Rattings :- ‘⭐⭐⭐

Flat Screen वेब सीरीज Cast बारे में।

  • Jayshree Gaikwad
  • Saisha Khan
  • Divya Arya
  • Ali Shaikh
  • Alok Nath Pathak
  • Anu Morya
  • Abhijit Singh
  • KK Mishra
  • Atin

Flat Screen वेब सीरीज full details जानिए।

Web Series NameFlat Screen
GenreDrama, Romance
OTT PlatformPrimeplay
Directed ByPorus
Release Date09th December
Episode3 No`s
Duration1 Hour 20 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब इस Flat Screen वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा होगा अगर मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Flat Screen वेब सीरीज को कहां पर देख सकते हैं?

Primeplay Ott Platform

Flat Screen वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Jayshree Gaikwad

Flat Screen वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

3 NO`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

entertainment

Exit mobile version