मनोरंजन

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Primeshots Ott पर देखिए | Watch Mrs Teacher 2 web series on Primeshots Ott

Published

on

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Primeshots Ott पर देखिए। Ayesha Kapoor, Aliya Naaz का नया वेब सीरीज Mrs Teacher 2 Primeshots पर रिलीज हो चुका है।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Primeshots Ott पर देखिए।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Mrs Teacher 2 का बारे में।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज Mrs Teacher 2 का बार में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है और इसका कहानी का बारे में भी पता है लगेगा।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Mrs Teacher वेब सीरीज का द्वितीय भाग है। इसका पहला भाग में Aliya Naaz को देखने को मिला था। यह वेब सीरीज प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था इसी वजह से इसका दूसरा भाग रिलीज हुआ है।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो 25 अगस्त को रिलीज हुआ है इसमें मुख्य अभिनेत्री में Aliya Naaz और उनका साथ Ayesha Kapoor को देखने को मिला है।

यह वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग Primeshots ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। इसका सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इस में आने वाला हर नया वेब सीरीज आप लोग देख सकते हैं।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Story बारे में।

चले इस वेब सीरीज Mrs Teacher 2 का कहानी के बारे में बात करता है। इस वेब सीरीज का कहानी शुरू होता है एक स्कूल से जहां पर Aliya Naaz को एक टीचर का भूमिका में देखने को मिलता है। इस वेब सीरीज मैं 2 एपिसोड देखने को मिला है पहला एपिसोड में देखने को मिला है स्कूल में छात्रों के बीच में क्या-क्या होता है।

पहला भाग में Ayesha Kapoor को एक छात्रों का भूमिका में देखने को मिला है।ऐसा कपूर कौन से स्कूल में एक लड़के से प्यार हो जाता है। इसे बारे में उसी स्कूल का टीचर पता चल जाता है। इस वजह से वह दोनों को बस में अलग बिठाती है।

यही पर इसका पहला एपिसोड खत्म हो जाता है। दूसरा एपिसोड मैं देखने को मिलता है उसी टीचर को एक स्कूल का छात्र प्यार करने लगता है। Aliya Naaz उसी स्कूल का एक टीचर से प्यार करने लगता है उन दोनों के बीच में सीन देखने को मिलता है उसी सिन को स्कूल का एक लड़का वीडियो बना लेती है। बाद में लड़का Aliya Naaz को वीडियो दिखा टी है। उसको ब्लैकमेल करती है।

यही पर यह वेब सीरीज खत्म हो जाता है। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री अभिनय बहुत ही अच्छा है। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings :- ⭐⭐⭐

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Cast , Actress बारे में।

  • Aliya Naaz(Teacher)
  • Ayesha Kapoor(Student)
  • Sourabh Jain(Ankit)
  • Sukoon(Student)
  • Sanjana Singh(Teacher)
  • Pawan Dhiman(Student)

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Full Details जानिए।

Web Series NameMrs Teacher 2
GenreDrama Romance
OTT PlatformPrimeshots
Directed ByAnshul Sharma
Release Date25th August 2022
Duration38 Mins
Episode02 No`s
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग इस वेब सीरीज Mrs Teacher 2 का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा?

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज Primeshots ओटीटी पर देखने को मिलेगा।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज का रिलीज डेट कब है?

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज का रिलीज डेट 25 August 2022 को हैं।

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Mrs Teacher 2 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Aliya Naaz, Ayesha Kapoor है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

1 Comment

  1. Pingback: Primeplay नया वेब सीरीज Antarvasna की review | Review of Primeplay New Web Series Antarvasna - News Ka pitara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

entertainment

Exit mobile version