Ullu

Ullu नया वेब सीरीज Siskiyaan सीजन 3 की review | Ullu New Web Series Siskiyaan Season 3 Review

Published

on

Ullu नया वेब सीरीज Siskiyaan सीजन 3 की review जानिए। इसमें मुख्य अभिनेत्री में Priya Gamre उनके साथ Noor Malbika को देखने को मिलेगा।

Ullu नया वेब सीरीज Siskiyaan सीजन 3 की review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद। आज हम बात करेंगे Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Siskiyaan सीजन 3 का बारे में।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज का पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वर्ष सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इसका रिलीज डेट कब है।

Siskiyaan वेब सीरीज का पहला 2 सीजन प्रशंसक द्वारा बहुत ही जगह पसंद किया गया था इसी वजह से इसका सीजन 3 को भी लाया गया। Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज 2nd नवंबर को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Siskiyaan वेब सीरीज मैं पहले जो जो अभिनेता अभिनेत्री थे सीजन 3 में भी सभी वही कलाकार है उसके अलावा इसमें और दो नया अभिनेता अभिनेत्री को देखने को मिला है इसमें जो नया अभिनेत्री को देखने को मिला है उसका नाम Priya Gamre है।

Priya Gamre एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। उनको बॉलीवुड में साइट अभिनेत्री देखने को मिला है। उनका कुछ दिन पहले है Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ वेब सीरीज Shahad सीजन 1 और सीजन 2 में देखने को मिला था। उनका यह वेब सीरीज का प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Siskiyaan सीजन 3 की कहानी बारे में।

चले इस Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते हैं। इस सीजन का कहानी शुरु होता है जहां पर इसका पहला सीजन खत्म हुआ था पहला सीजन में देखने को मिला था बाबूजी का ख्याल रखने के लिए एक के care taker आया था जिसका नाम Merry है।

इसका पहला सीन में देखने को मिलता है Priya Gamre यानी Shelia का एंट्री होता है वह उसके पति के साथ आता है वह दोनों छोटो का बड़ा भाई और भाभी होते हैं। लेकिन मैं Renu का पति को Shelia और उसका पति को उनका घर में आने का बिल्कुल पसंद नहीं होता है।

शीला धीरे-धीरे बाबूजी का करीब आता है और उसका ख्याल रखता है बाबूजी धीरे धीरे Merry से दूरी बनाता है और कुछ दिन के बाद Merry को वापस भेज देते है।

और एक सिन में देखने को मिलता है कि शीला और उसका पति छोटू का कोई भी भाभी और भैया नहीं होता है। वह तीनों मिले होते हैं उस घर को लूटने के लिए। वह तीनों इसके बारे में बात करते हुए रेनू सभी सुन लेता है।

यही पर इस Siskiyaan सीजन 3 का पहला भाग खत्म हो जाता है। इसमें देखने को मिलता है सभी अभिनेता अभिनेत्री का उसने हो अच्छा है। लेकिन यह वेब सीरीज सीजन 2 के मुकाबले इतना अच्छा नहीं है लगता है इसका दूसरा भाग अच्छा होगा।

मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को पांच में से 4 स्टार मिलेगा एक स्टार इसका दमदार कहानी के लिए। और एक स्टार है इसमें Priya Gamre को Cast करने के लिए और 2 स्टार दमदार अभिनय के लिए। Rattings :- ⭐⭐⭐⭐

Siskiyaan सीजन 3 की cast बारे में।

  • Priya Gamre(Sheila)
  • Noor Malvika(Renu)
  • Hiral Radadiya(Marry)
  • Tarakesh Chouhan(Babu ji)
  • Sohail Shaikh(Chotu)
  • Varun Saggar (Jagdish)

Siskiyaan सीजन 3 full details जानिए।

Web Series NameSiskiyaan सीजन 3
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Release Date2nd December 2022
Directed BySSK
Episode3 No`s
Duration1 hour 23 mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरी वेबसाइट पर करने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग इस Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज का बारे में पूरा बिबरणी मिल गया होगा अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो आप ना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Ullu OTT Platform

Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Priya Gamre & Noor Malvika

Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

3 No`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

entertainment

Exit mobile version