Voovi

Aliya Naaz की नया वेब सीरीज ATM bhabhi बारे मै | About Aliya Naaz’s new web series ATM bhabhi

Published

on

Aliya Naaz का नया वेब सीरीज ATM Bhabhi का बारे में। ATM Bhabhi वेब सीरीज Voovi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Aliya Naaz की नया वेब सीरीज ATM bhabhi बारे मै।

मेरे वेबसाइट पर आने किलिये के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Voovi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज ATM Bhabhi का बारे में।

इसे पोस्ट पर आप लोग इस वेब सीरीज ATM Bhabhi का बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है जिसका कहानी का बारे में पूरा विवरण मिलेगा।

Aliya Naaz को वेब सीरीज इंडस्ट्री में बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री है आजकल उनको बहुत सारे नया-नया वेब सीरीज अलग अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल रहा है। Aliya Naaz को ज़्यादातर Ullu, Primeshots, Rabbits Movies ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है।

Aliya Naaz का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज Mrs teacher 2 जोकि Primeshots पर रिलीज हुआ है। Aliya Naaz को और एक नया Voovi में देखने को मिलेगा इस प्लेटफार्म में उनका है कि नया वेब सीरीज ATM Bhabhi देखने को मिलेगा।

ATM Bhabhi वेब सीरीज को कैसे देखना है?

ATM Bhabhi वेब सीरीज Voovi ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Voovi ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्क्रिप्शन लेना पड़ेगा। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब ट्यूशन लेने के बाद इसमें और बहुत सारे विशेष जैसे कि Khuli Khidki, Jaan Bhuj Kar, Chaar Seheli और बहुत सारे वेब सीरीज देख सकते हैं।

ATM Bhabhi वेब सीरीज की कहानी का बारे मै।

चलिए इस वेब सीरीज ATM Bhabhi का कहानी के बारे में बात करते हैं और इसमें नजर आने वाले हैं अभिनेता अभिनेत्री के अभिनय कैसा है उसके बारे में बात करते हैं।

वेब सीरीज एक गांव में का कहानी है इसमें दिखाया गया है कि लॉक डाउन का कहानी। इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे लोग Lockdown में फस कर कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं घर में सभी बैठा है उनके पास उनका खर्चा के लिए बिल्कुल भी पैसा नहीं है।

इसी बजे से है दीपक राज की शादी नहीं हो पा रहा है क्योंकि उनके पास शादी के लिए बिल्कुल भी पैसा नहीं है बो लोग कहां से भी पैसा नहीं ला पा रहा है।

अगले सिन में दिखाया जाता है मैना यानि Aliya Naaz गांव में पहुंचता है। मैना का पास में एक स्वाइप मशीन होता है वह गांव गांव जाकर लोगों के पास पैसा उठाने का मदद करता है। इसलिए उसको गांव बाले ATM Bhabhi बुलाते हैं।

यही पर इस वेब सीरीज ATM Bhabhi का पहला भाग खत्म हो जाता है इसका अगला भाग 4 नवंबर को रिलीज होने वाला है। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय बहुत ही अच्छा है इसका कहानी भी बहुत ही मजेदार है।

मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को पांच में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings :- ⭐⭐⭐

ATM Bhabhi वेब सीरीज Cast details जानिए।

  • Aliya Naaz(Maina)
  • Neha Gupta
  • Noor Malvika
  • Deepak Raj
  • Gaurav Singh
  • Akshar

ATM Bhabhi वेब सीरीज full biography जानिए।

Web series Name ATM Bhabhi
GenreDrama, Romance
OTT PlatformVoovi
Directed BySsk
Episode2 No`s
Duration37 Mints
Release Date28th October 2022
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे हिसाब से आप लोग को इस वेब सीरीज ATM Bhanbhi का बारे में पूरा विवरण ही मिल गया होगा अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

ATM Bhabhi वेब सीरीज कहा पर देखना है?

Voovi OTT platform

ATM Bhabhi वेब सीरीज रिलीज Date कब है?

28th October 2022

ATM Bhabhi वेब सीरीज रिलीज मुख्य अभिनेत्री कन है?

Aliya Naaz and Neha Gupta

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

entertainment

Exit mobile version