Connect with us

Primeshots

Aliya Naaz new web series Fevicol Review | आलिया नाज़ की नई वेब सीरीज Fevicol की Review

Published

on

Aliya Naaz new web sereis Review & Cast

Aliya Naaz new web series Fevicol Review जानिए। Fevicol वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Aliya Naaz की नई वेब सीरीज़ Fevicol की Review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeshots ओटीटी रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Fevicol के बारे में।

इसे पोस्ट पर आप लोग को इस Fevicol वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इसको कहां पर देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इसका रिलीज डेट कब है।

Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बहुत ही बड़ा ओटीटी प्लेटफॉर्म है इसमें हर हफ्ता एक दो वेब सीरीज देखने को मिलता है। इसमें एक नया वेब सीरीज देखने को मिला है जिसका Fevicol नाम हैं।

इसमें मुख्य अभिनेत्री में Aliya Naaz को देखने को मिलता है। Aliya Naaz एक ऐसा अभिनेत्री है जिसका हर वेब सीरीज को दर्शक द्वारा बहुत ही ज्यादा प्रशंसा किया जाता है।

Aliya Naaz का वेब सीरीज बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। वह बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना अभिनय दिखाया है।

Aliya Naaz का वेब सीरीज जो जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। वह सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम Primeshots, Ullu, Primeplay, Hunters और बहुत सारे।

Fevicol वेब सीरीज कहानी की बारे मै।

चले इस वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते है।

Episode : 1

इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड में देखने को मिलता है कि Aliya Naaz एक शादीशुदा औरत है। Aliya Naaz कुछ काम करते करते हैं अपना हाथ से फोटो गिरकर टूट जाता है। वह अपना पति पर गुस्सा करता है कि जितना बार ग्लू लेकर आते हैं वो काम का नहीं होता है।

अगला सीन में देखने को मिलता है कि Aliya Naaz का देवर वह अपना गर्लफ्रेंड से बात करता है शादी का बारे मै। Aliya Naaz का पति मार्केट से एक फोटो चिपकाने के लिए Glue लेकर आता है।लेकिन Aliya Naaz को बिल्कुल विश्वास नहीं होता है कि यह काम करेगा।

इसलिए वह अपना हाथ और अपना देबर का हाथ को Glue लगाकर चिपका देता है यह देखने के लिए यह काम करता है कि नहीं। लेकिन इस बार Glue बहुत ही अच्छे से काम करता है वह दोनों का हाथ चिपक जाता है और अलग ही नहीं होता है।

बाद में Aliya Naaz का पति डॉक्टर को बुलाती है। डॉक्टर देख कर बोलते हैं कि एक हफ्ता लगेगा इसको अलग होने के लिए। Aliya Naaz और उनका देबर यह बात को मान लेता है कि वह दोनों साथ में एक हफ्ता तक रहेंगे।

Episode : 2

इस एपिसोड का शुरुआत में दिखाया जाता है कि दोनों को बहुत ही ज्यादा तकलीफ होता है एक साथ रहने के लिए।

दोनों को एक ही साथ में सब कुछ करना पड़ता है जिसे खाना नहाना नहाना। Aliya Naaz का पति यह सभी देखकर उसको बहुत ही ज्यादा तकलीफ होता है।

Episode : 3

इस एपिसोड का शुरुआत में दिखाया जाता है। Aliya Naaz की देबर को उसका गर्लफ्रेंड का कॉल आता है। उसी बक्त Aliya Naaz उसका देवर का गर्लफ्रेंड का बारे में पता चल जाता है।

भाभी देवर के बीच में धीरे धीरे प्यार बढ़ाना लगता है। ऐसे ही कुछ दिन जाने के बाद भाभी देवर दोनों मिलकर उसको धोखा देते हैं। एक दिन Aliya Naaz का पति है एक मेडिसिन लेके आता है उन दोनों का हाथ अलग करने के लिए वह मेडिसिन उनका हाथ में डालता है लेकिन उन दोनों का हाथ अलग नहीं होता है किउकी बो दोनों ऐसा नहीं चाहते हैं। यही पर Fevicol वेब सीरीज खत्म हो जाता है।

Web Series Review

Fevicol वेब सीरीज का कहानी बिल्कुल कुछ भी नया नहीं है लेकिन इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय ठीक-ठाक है। इस में Aliya Naaz का अभिनय बहुत ही अच्छा है।

Fevicol वेब सीरीज को मेरी तरफ से 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Fevicol वेब सीरीज Cast बारे मै।

Fevicol वेब सीरीज में कौन-कौन अभिनेता अभिनेत्री है इसके बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

  • Aliya Naaz

Fevicol वेब सीरीज Full details जानिए।

Web Series name Fevicol
GenreDrama, Romance
Ott platform Primeshots
Release Date 20th April 2023
Episode3 No`s
Duration56 Mints.
Language Hindi
Country India

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Frevicol वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण ही मिल गया होगा अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Fevicol वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर

Fevicol वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Fevicol वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Aliya Naaz है।

फेविकोल वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

3 No`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।