Connect with us

Primeplay

Primeplay new web series Naqaab Watch online

Published

on

Primeplay new web series Naqaab Watch online

Primeplay new web series Naqaab रिलीज हो चुका है। Naqaab वेब सीरीज का यह पहला भाग है।

Primeplay new web series Naqaab :

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म एक नया ओटीटी प्लेटफॉर्म है। इसमें हर हफ्ता एक नया वेब सीरीज देखने को मिलता है। इस हफ्ते भी हम लोग एक नया वेब सीरीज देखने को मिला है जिसका नाम Naqaab है। इसे पोस्ट पर हम लोग इस वेब सीरीज का बारे में बात करेंगे।

Primeplay app का नया वेब सीरीज Naqaab 30 June 2023 को रिलीज हो चुका है। हम लोग इसी पोस्ट पर इस वेब सीरीज का बारे में बात करेंगे। इस वेब सीरीज कहानी का बारे में बात करेंगे। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इसका बारे में भी हम लोग बात करेंगे।

ऐसे पोस्ट पर हम लोग इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय कैसा है उसका बारे में भी हम लोग बात करेंगे। इस वेब सीरीज को हम लोग कैसे देख सकते हैं इसके बारे में भी बात करेंगे।

Also See : Watch online Girvi web series on Hunters app

Naqaab वेब सीरीज Story जानिए।

Naqaab वेब सीरीज का कहानी का बारे में जानकारी नीचे दिया गया है।

Epiosde : 1

पहला एपिसोड में हम लोग को देखने को मिलता है एक गांव का कहानी जहां पर सरपंच का इलेक्शन होने वाला है। उस इलेक्शन में जो उस गांव का अभी सरपंच है वह एक नया उम्मीदवार अपना भतीजा विशाल को उम्मीदवार में खड़ा करता है।

लेकिन उपसरपंच उसी बात करो लेकर गुस्सा हो जाता है। उसको कैसे करके भी वह सरपंच का कुर्सी चाहिए इसलिए वह अभी जो सरपंच है खुश करने के लिए अपना पत्नी को उसके पास छोड़ कर चला जाता है।श्रेया नाम का एक लड़की वह अपना चेहरा ढक कर वीडियो बना कर बहुत सारा फॉलोअर्स कर लेता है।

Episode : 2

दूसरा एपिसोड में हम लोग को देखने को मिलता है की सरपंच का बीवी का ऊपर विशाल गंदी नजर रखता है। उसका बारे में सरपंच का बीवी को पता चल जाता है।विशाल सरपंच का बीवी को अपना बातों में फंसा कर उसके साथ गलत काम कर देता है।

Episode : 3

तीसरा एपिसोड में हम लोग देखने को मिलता है श्रेया का दोस्त उसको बोलता है कि तुम ऐसे वीडियो बनाकर क्या करेगा तुम एक वेबसाइट पर अपना वीडियो बना कर बहुत सारा पैसा इनकम कर सकता है। उसी रात में श्रिया वेबसाइट पर अपना वीडियो डालकर बहुत सारा पैसा इनकम करता है।

विशाल का पिता को उनका दोस्त आकर एक वेबसाइट का बारे में बताते हैं। जहां पर लड़कियां अपना वीडियो डालता है उन से डायरेक्ट बात भी करने के लिए होता है।

उप सरपंच का बीवी सरपंच से मिलने के लिए आता है। लेकिन वहां पर सरपंच नहीं होता है उनका जगह पर विशाल होता है विशाल उपसरपंच का बीबी को बोलता है कि तुम्हारा पति को सरपंच का पद चाहिए तो मेरे को खुश करना पड़ेगा। विशाल उसको अपना बातों में फंसा कर उसके साथ गलत काम करता है।

Review of Primeplay new web series Naqaab

Naqaab वेब सीरीज में सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनव बहुत ही अच्छा है। इसमें कहानी भी अच्छा है मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा।

Naqaab वेब सीरीज Cast Details जानिए।

Naqaab वेब सीरीज में हम लोग को जो जाओ नया अभिनेत्री देखने को मिला है उनका बारे में जानकारी नीचे दिया गया है।

Jayshree Gaikwad

Primeplay new web series Naqaab Watch online

Also See : Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online

Tarakesh Chouhan

Naqaab वेब सीरीज full biography जानिए।

Naqaab वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Web series NameNaqaab Part 1
GenreDrama, Romance
Direct byS. Rao
Ott AppPrimeplay
Release Date 30th June 2023
Episode 3 No`s
Language Hindi, Tamil, Telugu, Bangala
Duration1 hour 30 mints
Hit or flopAverage
CountryIndia
Naqaab वेब सीरीज full biography

Primeplay new web series Naqaab ऑनलाइन कैसे देखे?

Naqaab वेब सीरीज Primeplay App पर रिलीज हो चुका है। Naqaab वेब सीरीज देखने के लिए आप लोग को Primeplay App का सब क्रिप्शन लेना होगा। आप लोग Primeplay App का सब क्रिप्शन 1 महीना 6 महीना 1 साल तक ले सकते हैं।आप लोग सब क्रिप्शन लेने के बाद इसमें जो भी नया वेब सीरीज है क्या आप लोग देख सकते हैं।

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Naqqb वेब सीरीज के बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को सेंड कीजिए।

Naqaab वेब सीरीज को कहा पर देखने को मिलेगा?

Naqaab वेब सीरीज Primeplay app पर देखने को मिलेगा।

Naqaab वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Naqaab वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री Jayshree Gaikward है।

Naqaab वेब सीरीज में कितने episode है?

Naqaab वेब सीरीज में 3 episodes है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: