Connect with us

web series

Watch online Girvi web series on Hunters app

Published

on

Watch online Girvi web series on Hunters app

Watch online Girvi web series on Hunters app पर। Girvi वेब सीरीज Hunters App पर रिलीज हो चुका है।

Watch online Girvi web series on Hunters app :

Hunters App पर हर हफ्ता बुधवार को एक नया वेब सीरीज देखने को मिलता है। हम लोग को इस बुधवार को एक नया वेब सीरीज देखने को मिला है जिसका नाम Girvi है।

यह Girvi वेब सीरीज को ऑनलाइन कैसा देखना है इसके बारे में पता करेंगे। इस वेब सीरीज में जो नया अभिनेत्री देखने को मिला है उनके बारे में भी बात करेंगे। इस कहानी का बारे में भी हम लोग बात करेंगे।

Girvi वेब सीरीज 28 जून 2023 को रिलीज हो चुका है। इसमें हम लोग को 3 एपिसोड देखने को मिलता है। इसमें बहुत सारे नया अभिनेत्रियों को देखने को मिलता है उनका बारे में पूरा विवरण नीचे आप लोग को मिल जाएगा।

Matkani Ke Matke Season 2(Rabbit Movies) Cast, Release Date, Biography

Girvi वेब सीरीज story बारे मै।

Hunters App पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Girvi की कहानी का बारे में नीचे जानकारी दिया गया है।

Episode :1

पहला एपिसोड में हम लोग को देखना मिलता है एक गांव का लड़की जो जमीदार का गिरवी प्रथा में रहता है। उसका माँ उसी प्रथा का अंदर उसका घर में काम करता था।उसका मां मर जाने के बाद जमीदार का बेटी आ कर उस लड़की को उसका घर में ले जाता है।

उस लड़की को लेकर उनका घर में काम करते हैं। उसी गांव में एक परिवार होता है जो गिरवी प्रथा को बिल्कुल नहीं मानते हैं। उस जमीदार का नीचे है वह लोग बिल्कुल काम नहीं करता है।

Epiosde :2

दूसरा एपिसोड में देखने को हम लोग मिलता है जमीदार उस फैमिली पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा में रहता है क्योंकि उस फॅमिली उस Girvi प्रथा को नहीं मानते हैं। वह लड़की जिस को गांव से लेकर उसका घर में काम करा था था जमीदार मौका देकर उस लड़की के साथ गलत काम करता है।

Episode : 3

तीसरा एपिसोड में देखने को हम लोग को मिलता है उस फैमिली जो गिरवी को नहीं मानते थे उनका फैमिली का एक मेंबर को तबीयत बहुत ज्यादा खराब हो जाता है उसको डॉक्टर के पास लेने के लिए बोलो उस जमींदार के पास जाकर गिरवी को ग्रहण कर लेते हैं।

Review of Girvi web series on Hunters app

इसका आगे का कहानी हम लोग को इस हफ्ता देखने को मिलेगा जिसका ट्रेलर भी हम लोग को देखने को मिल चुका है। इस वेब सीरीज में सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय ठीक-ठाक है। इसका कहानी भी अच्छा है।

मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। इसमें नयाअभिनेत्री को लेने के लिए one स्टार। इसका कहानी के लिए one स्टार। इसमें जो सीन दिखाया गया है उसके लिए एक स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online

Girvi वेब सीरीज Cast बारे मै।

Girvi वेब सीरीज में जो अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिलता है उनका बारे में पूरा बिबरनि नीचे दिया गया है।

Sarmistha Poddar

Kamal Krishna

Alok Nath

Girvi वेब सीरीज ऑनलाइन कैसे देखे?

Girvi वेब सीरीज आप लोग Hunters App पर देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Hunters App का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा जो कि आप लोग 1 महीना 6 महीना 1 साल तक ले सकते हैं। इस आपका सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इसमें जो भी नया वेब सीरीज आएगा आप लोग देख सकते हैं।

Girvi वेब सीरीज full biography जानिए।

Girvi वेब सीरीज का पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Web Series NameGirvi
GenreDrama, Romance
Directed BySanjay
OTT AppHunters
Release Date28th June 2023
Duration1 Hour 15 Mints
Epiosde3 no`s
HIt or FlopHit
LanguageHindi, Tamil, Telugu, Bangala
CountryIndia
Girvi वेब सीरीज full biography

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोगों को इस वेब सीरीज Girvi का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Girvi वेब सीरीज को कहा पर देखने को मिलेगा?

Girvi वेब सीरीज को Hunters app पर देखने को मिलेगा।

Girvi वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

Girvi वेब सीरीज में 3 episodes है।

Girvi वेब सीरीज कब तक देखने को मिलेगा?

Girvi वेब सीरीज 28th june को देखने को मिलेगा।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: