Connect with us

Primeshots

Aliya naaz new web series Naukri Review | आलिया नाज़ की नई वेब सीरीज़ नौकरी की समीक्षा

Published

on

Aliya Naaz new web series Naukri Review

Aliya naaz new web series Naukri Review जानिए। Naukri वेब सीरीज जो की Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Aliya naaz web series Naukri review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद! आज हम बात करेंगे Primeshots ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Naukri का बारे मैं।

ऐसी पोस्ट पर हम लोग बात करेंगे इस वेब सीरीज Naukri का बारे में की इस सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है ?

यह Naukri वेब सीरीज कब रिलीज हुआ है। ऐसी पोस्ट पर हम लोग बात करेंगे इस वेब सीरीज के बारे में की इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? यह वेब सीरीज कब रिलीज हुआ है ?

Naukri वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 15 May 2023 को रिलीज हो चुका है। इसमें मुख्यतः 4 एपिसोड देखने को मिला है। इसमें मुख्य अभिनेत्री में Aliya Naaz और उनके साथ Shyana Khatri को देखने को मिला है।

Aliya Naaz का ज्यादातर वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है। कुछ दिन पहले रिलीज हुआ उनका एक वेब सीरीज Fevicol जोकि Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला था। उस वेब सीरीज को प्रसंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Shyana Khatri बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है। वह सभी वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है जैसे कि उनका वेब सीरीज Ullu, Primeshots, Primeplay,Hunters और बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनका वेब सीरीज देखने को मिलता है।

Aliya Naaz new web series Naukri review
Aliya Naaz new web series Naukri review

Aliya Naaz एक वेब सीरीज के लिए कितना चार्ज करते हैं?

Aliya Naaz वेब सीरीज इंडस्ट्री में बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है। इसलिए वह एक वेब सीरीज के लिए 20000 से 30000 rupees तक चार्ज करते हैं।

Naukri वेब सीरीज कहानी की बारे मैं जानिए।

चले इस Naukri वेब सीरीज का कहानी का बारे में बात करते हैं। हम लोग इस Naukri वेब सीरीज का review करेंगे। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय कैसा है? उसके बारे में भी बात करेंगे।

Episode : 1

Aliya Naaz इस वेब सीरीज में Ridhima का कैरेक्टर में देखने को मिलता है। Ridhima आपने बॉयफ्रेंड को शादी के बारे में बोलता है कि वह गवर्नमेंट जॉब करेगा तो उनका पापा शादी के लिए मान जाएंगे। Ridhima का बॉयफ्रेंड अपना पापा को गवर्नमेंट जॉब के लिए बताता है लेकिन उसका पिताश्री नहीं मानते हैं।

Rdhima का बॉयफ्रेंड अपनी पापा बहुत टाइम समझाने ने की बाद बो मान जाते हैं। दिल्ली चला जाता है अपना जॉब का प्रिपरेशन के लिए वहां पर जाकर एक रूम में एक लड़की के साथ रहता है। उस लड़की का नाम सोफी होता है।

Episode: 2

Ridhima अपने बॉयफ्रेंड को रूम पर घूमने के लिए जाता है बिना बताए। उसका बॉयफ्रेंड डर जाता है क्योंकि वह एक लड़की के साथ रहता है। Ridhima आने से पहले वह उस लड़की को अपना रूम से दूर भेज देता है। सोफी अपना बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो जाता है और उन दोनों का ब्रेकअप हो जाता है।

Episode : 3

इस एपिसोड में देखने को मिलता है। Ridhima का बॉयफ्रेंड और सोफी का बीच में धीरे धीरे प्यार होना लगता है। ऐसे ही कुछ दिन चलता है बात में उन दोनों का एग्जाम भी हो जाता है।

Episode : 4

एपिसोड में देखने को मिलता है कि आज का दिन में वह दोनों का गवर्नमेंट जॉब के लिए लिस्ट आने वाला है। सोफे का सिलेक्शन तो हो जाता है लेकिन रिद्धिमा का बॉयफ्रेंड का सिलेक्शन नहीं होता है। रिद्धिमा का बॉयफ्रेंड उदास हो जाता है उसी टाइम पर रिद्धिमा उनका रूम पर आकर पहुंच जाता है उसको भी पता चल जाता है कि वह एक लड़की के साथ रहता है।

रिद्धिमा को पता चलता है कि उसका बॉयफ्रेंड का गोवरेरमेंट जॉब में सिलेक्शन नहीं हुआ है। वह वहां से गुस्से में चला जाता है और वह दोनों का ब्रेकअप हो जाता है। बाद में पता चलता है कि वह गवर्मेंट जॉब नहीं करना चाहता है इसलिए वह एग्जाम नहीं दिया था। रिद्धिमा का बॉयफ्रेंड और सोफी के बीच में प्यार हो जाता है यहीं पर यह वेब सीरीज खत्म हो जाता है।

Review of Naukri वेब सीरीज।

नौकरी वेब सीरीज मैं कहानी इतना खास नहीं है लेकिन इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय अच्छा है। इसमें Aliya Naaz का अभिनय बहुत ही अच्छा है। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को पांच में से 3 स्टार मिलेगा। इसमें दिखाया गया कहानी के लिए एक स्टार मिलेगा। Aliya Naaz के लिए एक स्टार मिलेगा और Syana Khatri के लिए एक स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Naukri वेब सीरीज Cast बारे मैं जानिए।

  • Aliya Naaz(Ridhima)
  • Shyana Khatri(Sofi)

Also Read : Aliya Naaz new web series Fevicol .

Naukri वेब सीरीज full details जानिए।

Web series NameNaukri
GenreDrama, Romance
OTT platformPrimeshots
Directed ByUpdate Soon
Release Date15 May 2023
Episode4 No`s
Duration1 hour 24 mits
LanguageHindi
Country India
Naukri web series full details

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Naukri वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Naukri वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Naukri वेब सीरीज Primeshots Platform पर देखने को मिलेगा।

Naukri वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है ?

Naukri वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री Aliya Naaz उनके साथ Shyana Khatri को देखने को मिलेगा।

Naukri वेब सीरीज कितना episode है ?

Naukri वेब सीरीज में ४ एपिसोड है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: