Connect with us

Primeplay

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online | Primeplay की नई वेब सीरीज़ पहरेदार सीज़न 4 ऑनलाइन देखें

Published

on

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online में। यह वेब सीरीज Primeplay app पर रिलीज हो चुका है।

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 बारे में।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Pehredaar Season 4 का बारे में। इसमें आप लोगों को इस वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा।

जिससे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देख सकते हैं। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इसका कहानी कैसा है उसका बारे में भी हम लोग बात करेंगे। इसमें जो जो अभिनेता अभिनेत्री है उनका अभिनय कैसा है उसके बारे में भी हम लोग बात करेंगे।

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज Pehredaar है। इसलिए इस वेब सीरीज का तीन सीजन रिलीज हो चुका है। सभी सीजन में हम लोग को मुख्य अभिनेत्री में Shyna Khatri को देखने को मिलता है। Shyna Khatri को इसी वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो होगी।

Pehredaar का जितना भी सीजन रिलीज हुआ है अभी तक हर सीरीज में हम लोग वहां दीपक दत्त शर्मा को देखने को मिला है। उनका काम इसमें बहुत ही ज्यादा अच्छा है उनका अभिनय को दर्शक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

Pehredaar Season 4 में हम लोग को दीपक दत्त शर्मा का साथ साथ रानी परी, साइना खत्री और तीन नया अभिनेत्री को देखने को मिला है। उस तीन नया अभिनेत्री का बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Also read: Watch online Vaidya new web series on Hunters app.

Pehredaar Season 4 वेब सीरीज कहानी बारे मै।

चलिए हम लोग अभी Pehredaar सीजन 4 का कहानी का बारे में बात करते हैं।

Episode : 1

इसका पहला एपिसोड में देखने को मिलता है जहां पर उसका सीजन 3 खत्म हुआ था वहीं से इसका सीजन 4 शुरू होता है। इसमें देखने को मिलता है ससुर जी यानी दीपक दत्त शर्मा अपना दो बहु का अच्छे से ख्याल रखता है।

दीपक दत्त शर्मा की बहन उसको बुलाता है उसके घर में कुछ पूजा होता है इसलिए। उसकी घरमे पूजा इसलिए होता है क्योंकि दीपक तक शर्मा का बहन का बेटा की शादी को बहुत दिन हो जाता है लेकिन उसका कोई भी बच्चा नहीं होता है।

Episode : 2

दीपक दत्त शर्मा अपना बहन का घर में जाते हैं वहां पर जाकर उनको पता चलता है कि उनका बहन के बेटे को बच्चा नहीं होता है श्लोक का सासू मां दीपक देव शर्मा को कुछ मेडिसिन का व्यवस्था करने के लिए बोलते हैं।

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online

Episode : 3

Slok की बीबी अपना बाबूजी दीपक दास शर्मा को सब कुछ बताता है कि उसको एक बीमारी है वह 25 साल के बाद उसका कोई भी बच्चा नहीं होगा। यह बात सुनकर दीपक द शर्मा उसको बोलते हैं कि तुम टेंशन मत हो मेरा पास एक मेडिसिन है जिससे तुम्हारा यह है बीमारी ठीक हो जाएगा।

Episode : 4

दीपक तथा शर्मा एक मेडिसिन लेकर आते हैं और उसको मिठाई के साथ मिलाकर Slok का बीवी पलक को देते हैं और बोलते हैं तुम्हें मेडिसिन खाकर पक्का इस बार प्रेग्नेंट हो जाओगे। लेकिन उस मेडिसिन को उसका बड़ी बहन खा लेता है। इसका आगे का कहानी हम लोग को इसका दूसरा भाग में देखने को मिलेगा।

Review of Pehredaar season 4 वेब सीरीज।

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज एकदम बवाल है। इसमें जो 3 नया अभिनेत्री देखने को मिला है उनका भी वह अभिनय जबरदस्त है। आप लोग को इस सीरीज से जितना उम्मीद रहता है उससे ज्यादा आप लोग हो इसमें से देखने को मिलता है।

मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 4 तार मिलेगा।एक स्टार इसका कहानी के लिए। दो स्टार इसमें नया अभिनेत्री को कास्ट करने के लिए और एक स्टार इसमें दीपक दो शर्मा का जो अभिनय उसके लिए। Rattings : ⭐⭐⭐⭐

Pehredaar Season 4 वेब सीरीज Cast बारे मै जानिए।

Pehredaar सीजन 4 में जो अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय को मिला है उनका बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

  • Syana Khatri
  • Rani Pari
  • Ritika Surya
  • Shubhangi Sharma
  • Deepak Dutt Sharma

Pehredaar Season 4 वेब सीरीज full biography जानिए।

Web series Name Pehredaar Season 4
GenreDrama, Romance
Ott Platform AppPrimeplay App
Directed byUpdate Soon
Episode 4 No`s
Release Date17th June 2023
Duration 1 hour 30 mints
Language Hindi, Tamil, Telugu, Bangala
Budget2-3 lakhs(Unofficial)
Hit or flopHit
Production ControlerAbhinav Tare
CountryIndia
Pehredaar Season 4 वेब सीरीज full biography

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज ऑनलाइन में कैसे देखें?

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज को आप लोग को देखने के लिए Primeplay app आपका सब्सक्रिप्शन लेना होगा। Primeplay का सब्सक्रिप्शन आप लोग 1 महीना, 6 महीना और 1 साल तक ले सकते हैं। एक बार सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इसमें जो भी नया वेब सीरीज रिलीज होगा आप लोग देख सकते हैं।

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो यह पोस्ट अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज Primeplay App पर देखने को मिलेगा।

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज में कितना episode है?

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज में 4 epiosde है।

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज hit और flop है?

Pehredaar सीजन 4 वेब सीरीज एकदम hit है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

Continue Reading
2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: Besharams app new web series Good luck watch online - News Ka pitara

  2. Pingback: Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online - News Ka pitara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: