Connect with us

Ullu

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

Published

on

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online में देखे। यह वेब सीरीज Ullu आप पर रिलीज हो चुका है।

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

Siskiyaan सीजन 4 वेब सीरीज Ullu app का नया वेब सीरीज है। आप लोग को इस वेब सीरीज का बारे में जानकारी चाहिए तो मेरा ऐसी पोस्ट को लास्ट तक पढ़ी है आप लोग को इस वेब सीरीज का पूरा विवरण है मिल जाएगा।

मेरा वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद हम लोग ऐसे पोस्ट पर इस Siskiyaan सीजन 4 वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण जानेंगे जैसे कि इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है। इस वेब सीरीज हम लोग ऑनलाइन में कैसे देख सकते हैं? इसी पोस्ट पर हम लोग इसका कहानी का बारे में भी जानेंगे।

Siskiyaan सीजन 4 वेब सीरीज जो कि 16 जून को रिलीज हुआ है। यह वेब सीरीज Ullu App का बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज का एक नया सीजन है।

इस वेब सीरीज जो की Ullu app का Palangtod कैटेगरी में आता है। इस कैटेगरी में जितना भी वेब सीरीज है सभी वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

इस वेब सीरीज का पहला तीन सीजन को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। इसका पहला सीजन में जो जो अभिनेत्री उनका अभिनय दिखाए थे बहुत ही ज्यादा अच्छा था। हम लोग इस सीजन का वेब सीरीज में जो जो अभिनेता अभिनेत्री है उनका अभिनय कैसा है इसका बारे में भी हम लोग बात करेंगे।

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज story जानिए।

चले इस मैसेज का कहानी का बारे में पता करते है।

Episode :1

इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड में देखने को मिलता है बाबूजी का दोस्त अपना बहू के साथ उनसे मिलने के लिए आता है। बाबूजी का दोस्त बाबूजी के साथ बहुत सारा बात करता है। उसी टाइम पर बाबूजी उनका बहू के साथ उनको पहचान करबाते हैं। बहू यानी Noor Malbika अपना पति को बहुत ही ज्यादा याद करते हैं कि उनका पति बाहर रहकर काम करते हैं।

Episode : 2

इस एपिसोड में इतना कुछ खास देखने को नहीं मिलता है कहानी आगे बढ़ता है और देखने को मिलता है बाबूजी का दोस्त जो की Noor Malabika पर खराब नजर रखता है। और उधर भी बाबूजी दोस्त का बहू पर भी खराब नजर रखते हैं।

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

Episode : 3

बाबूजी का ख्याल रखने के लिए Noor Malabika एक डॉक्टर को बुलाते हैं। लेकिन बाबूजी इसमें बिल्कुल खुश नहीं होते हैं। बाबूजी का दोस्त जैसे मौका मिलता है वह नूर मालविका साथ गलत काम करने का कोशिश करता है।

Besharams app new web series Good luck watch online

Epiosde : 4

इस एपिसोड में हम लोग को पता चलता है कि जो डॉक्टर इस घर में आया है वह और कोई नहीं नेहा का बॉयफ्रेंड है वो प्लान करके उसको इस घर में लेकर आया है। लेकिन इसके बारे में बाबूजी को पता चल जाता है। बाबूजी इसी बात को लेकर नेहा को ब्लैकमेल करते हैं और उसके साथ गलत काम करने का प्लान बनाते हैं।

इसका आगे का कहानी हम लोग को इसका दूसरा भाग में देखने को मिलेगा जो की बहुत ही जल्दी रिलीज होने वाला है।

Review of Siskiyaan season 4 (Palangtod) web series

इस वेब सीरीज को देखने के बाद इतना कुछ खास नहीं लगा इसका जो पहला सीजन है अगर वह तो जबरदस्त था इसमें दो अभिनेत्री का काम इतना कुछ खास नहीं है लेकिन कहानी इसमें अच्छा है।

मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा। Rattings :⭐⭐

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज cast name जानिए।

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज में जो जो अभिनेता अभिनेत्री अपना बनाया दिखाया है। उनका विवरण नीचे दिया गया है।

  1. Pihu Singh
Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

2. Noor Malabika

Ullu new web series Siskiyaan season 4 (Palangtod) watch online

3. Tarakesh Chauhan

4. Sohail Khan

5. Vikas Shetty

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज full biography जानिए।

नीचे दिया गया टेबल में आप लोग को इस वेब सीरीज के बारे में पूरा विवरण मिल जाएगा।

Web series nameSiskiyaan season 4
GenreDrama, Romance
OTT Platform AppUllu App
Directed ByPunit Goyal
Release Date16th June 2023
Duration1 hour 40 mints
Budget1-2 lakhs(Unofficial)
Hit or flopHit
LanguageHindi, Tamil, Telugu
Production HouseUllu Digital PVT.
CountryIndia
Siskiyaan season 4 वेब सीरीज full biography

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज ऑनलाइन में कैसे देखें?

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज आप लोगों को Ullu आप में देखने को मिलेगा। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Ullu आप का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। इसका सब्सक्रिप्शन आप लोग 1 महीना 6 महीना 1 साल तक ले सकता है।एक बार सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इसमें जो भी नया वेब सीरीज आएगा देख सकते हैं।

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद। मेरे हिसाब से आप लोग को इस Siskiyaan सीजन 4 वेब सीरीज का बारे में पूरा भी बिबरनि मिल गया होगा।अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज Ullu app पर देखने को मिलेगा।

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Pihu Singh और Noor Malabika है।

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

Siskiyaan season 4 वेब सीरीज में 4 episodes है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: