Connect with us

Sur Movies

आलिया नाज़ की नई वेब सीरीज़ नयनसुख की समीक्षा | Aliya Naaz’s new web series Nayansukh review

Published

on

Aliya-naaz-new-web-series-nayansukh-review

Aliya Naaz का नया वेब सीरीज नयनसुख Sur Movies पर रिलीज हो चुका है। Aliya Naaz इसमे मुख्य अभिनेत्री में देखने को मिलेंगे।

आलिया नाज़ की नई वेब सीरीज़ नयनसुख की समीक्षा।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Aliya Naaz के नया वेब सीरीज नयनसुख जोकि Sur Movies पर रिलीज हुआ है। ऐसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का पूरा विवरण ही मिलेगा जैसे कि इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इस सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा इसका कहानी का बारे में थोड़ा पता चलेगा।

Aliya Naaz वेब सीरीज इंडस्ट्री में एक जाना माना अभिनेत्री है उनको बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला है जैसे कि Ullu, Cineprime, Primeshots और बहुत सारे।

Aliya Naaz की वेब सीरीज Mrs Teacher 2 जोकि है Primeshots ott platform पर रिलीज हुआ था इस सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Aliya Naaz की और एक नया वेब सीरीज रिलीज हुआ है इस वेब सीरीज का नाम है Nayan Sukh इस वेब सीरीज को Sur Movies ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Nayan Sukh वेब सीरीज को कैसे देख?

नयन सुख वेब सीरीज रिलीज हुआ है Sur Movies ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Sur Movies का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इस में आने वाला हर नए वेब सीरीज को देख सकते हैं।

आलिया नाज़ की नई वेब सीरीज़ नयनसुख की कहानी की बारे मै।

Aliya Naaz का नया वेब सीरीज नयन सुख का कहानी के बारे में। और इसमें है सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय के बारे में थोड़ा बात करते हैं।

इस वेब सीरीज में Aliya Naaz को एक पत्नी का रूप में देखने को मिला जिसका पति अंधा होता है उसी घर में और एक नकर भी उनका साथ रेहता हैं। Aliya Naaz उनका पति से बिल्कुल भी खुश नहीं होता है क्योंकि उनका पति को कुछ भी नहीं दिखता है।

उसी घर में रहने वाला नौकर हर बात Aliya Naaz को देख देखता रहता है और घूरता रहता है। Aliya Naaz को इसके बारे में सब कुछ पता रहता है Aliya Naaz भी नौकर के साथ रोमांस करने के लिए मौका ढूंढता रहता है।

यही पर इस वेब सीरीज का पहला भाग खत्म हो जाता है इसका आगे का कहानी जानने के लिए इसका दूसरा भाग को प्रतीक्षा करना पड़ेगा इस वेब सीरीज कहानी मैं कुछ भी नया नहीं है इसमें Aliya Naaz की अभिनय अलावा और किसी का अभिनय इतना अच्छा भी नहीं है।

मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा।1 स्टार सिर्फ Aliya Naaz के लिए। Rattings :- ⭐⭐

नयनसुख वेब सीरीज Cast बारे मैं।

नयन सुख वेब सीरीज का अभिनेता और अभिनेत्री का बारे में नीचे दिया गया है।

  • Aliya Naaz
  • Sandeep Srivastav
  • Pankaj Kumar
  • Deepak Sinha
  • Neelam Pandey

नयनसुख वेब सीरीज Full details जानिए।

Web Series NameNayan Sukh
GenreDrama, Romance
Release Date29th Sep2022
Directed ByM. K. Sharma
Episode1 No
Duration15 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस वेब सीरीज Nayan Sukh का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

नयन सुख वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Sur Movies Ott

नयन सुख वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Aliya Naaz

नयन सुख वेब सीरीज में कितने एपिसोड है?

1 number

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: