Connect with us

Primeshots

Khilona web series(Primeshots) Cast, Release date, Biography | Khilona वेब सीरीज (Primeshots) Cast, रिलीज की तारीख, जीवनी

Published

on

Khilona web series(Primeshots) Cast, Release date, Biography बारे में जानिए।

Khilona web series बारे में पूरी जानकारी जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला नया वेब सीरीज Khilona का बारे में।

Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म एक पुराना ओटीटी प्लेटफॉर्म है। इसमें हर हफ्ता एक नया वेब सीरीज देखने को मिलता है। हम लोग को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जो भी नया वेब सीरीज देखने को मिलता है सभी वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा अच्छा होता है। सभी वेब सीरीज को प्रसंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

इस हम लोग को Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नया वेब सीरीज देखने को मिलेगा जिसका नाम Khilona है। इस वेब सीरीज का टीज़र हम लोग को देखने को मिल चुका है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर आज शाम 7:00 बजे को Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म यूट्यूब चैनल पर देखने को मिलेगा।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज के बारे में पूरा विवरण मिल जाएगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा? इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इस वेब सीरीज को हम लोग को कब तक देखने को मिलेगा?

Khilona वेब सीरीज में जो अभिनेत्री हम लोग को देखने को मिलेगा उनका बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग प्राइम शॉट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्क्रिप्शन लेना पड़ेगा। सब्क्रिप्शन लेने के बाद इसमें जो भी नया वेब सीरीज रिलीज होगा आप लोग देख सकते हैं।

Khiladi Bhaiya web series(Hunters App) Cast, Release date, Biography

Khilona वेब सीरीज Cast बारे में जानिए।

Khilona वेब सीरीज में हम लोग को जो नया अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिलेगा उनका बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Deepika Kudtarkar

Khilona web series(Primeshots) Cast, Release date, Biography

Anita Jaiswal

Khilona web series

Khilona web series trailer review जानिए।

Khilona वेब सीरीज का ट्रेलर हम लोग को देखने को मिल चुका है। इसका ट्रेलर का बात करें तो ट्रेलर ठीक-ठाक है। इसमें जो अभिनेत्री हम लोग को देखने को मिलता है उनका वेब सीरीज बहुत ही अच्छा होता है। इसलिए मेरे को लगता है यह वेब सीरीज बहुत ही अच्छा होने वाला है।

इसका ट्रेलर को देखने के बाद इसका कहानी के बारे में थोड़ा बहुत पता चलता है कि इसमें दो लड़की को आपस में प्यार करने में क्या-क्या तकलीफ होता है उसके बारे में हम लोग को इस वेब सीरीज में देखने को मिलगा।

Primeplay new web series Naqaab Watch online

Khilona वेब सीरीज full biography जानिए।

Web series Name Khilona
GenreDrama, Romance
Ott Platform AppPrimeshots App
Directed ByUpdate Soon
CastDeepika Kudtarkar, Anita Jaiswal
Release Date1st August 2023
LanguageHindi
CountryIndia
Khilona वेब सीरीज full biography

Conclusion

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Khilona वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Khilona वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Khilona वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Khilona वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Khilona वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री में Deepika Kudtarkar उनके साथ Anita Jaiswal को देखने को मिलेगा।

Khilona वेब सीरीज कब तक देखने को मिलेगा?

Khilona वेब सीरीज 1st August 2023 को देखने को मिलेगा।

Post Disclaimer
  1.  

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: