Connect with us

Ullu

Ullu new web series Gaon Ki Garmi season 3 review, Cast | गाँव की गर्मी सीज़न 3 वेब सीरीज़ की Review, Cast

Published

on

Ullu new web series Gaon Ki Garmi Season 3 Review, Cast

Ullu new web series Gaon Ki Garmi season 3 review जानिए। Gaon ki Garmi सीजन 3 वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Ullu new वेब सीरीज Gaon Ki Garmi season 3 review, Cast जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ है नया वेब सीरीज Gaon ki Garmi सीजन 3 का बारे में।

इसी पोस्ट पर हम लोग बात करेंगे इस चीज का बारे में कि इसको कहां पर देखने को मिलेगा? इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इस वेब सीरीज कन सा तारीख में देखने को मिलेगा? इसका कहानी के बारे में भी बात करेंगे।

Gaon ki Garmi वेब सीरीज सीजन 3 Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुका है। यह वेब सीरीज Gaon Ki Garmi का तीसरा सीजन है। इसका पहला दो सीजन को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला। इसका पहला दो जिनको प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था। इसी वजह से इसका तीसरा सीजन को भी रिलीज किया गया है।

Gaon Ki Garmi सीजन 3 वेब सीरीज जो की Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दो भाग में रिलीज हुआ है। उसका पहला भाग 12 May को देखने को मिला है और इसका दूसरा भाग 19 May में को देखने को मिला है।

इस वेब सीरीज में Mahi Kaur और उनके साथ एक नया अभिनेत्री को देखने को मिला है जिसका नाम Anita Jaiswal है। Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म प Anita Jaiswal यह पहला वेब सीरीज है। उनका वेब सीरीज बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला है। जैसे कि Digi Plex Movies, Wow और बहत सारे।

Ullu new web series Gaon Ki Garmi season  3 review, Cast
Ullu new web series Gaon Ki Garmi season 3 review, Cast

Gaon Ki Garmi season 3 वेब सीरीज कहानी बारे मै जानिए।

चलिए इस वेब सीरीज का कहानी का बारे में बात करते हैं। इसका पहला एपिसोड शुरू होता है।

Gaon ki Garmi Season 3 Part : 1

Episode : 1

इस वेब सीरीज का शुरुआत में देखने को मिलता है नेहा अपना पति के लिए अपना देवर को मेडिसिन लेने के लिए भेजता है। नेहा अपना पति का ख्याल रखने के लिए सोनू यानी उनका भतीजा को बुलाता है। सोनू अपना मामा का घर आकर उनका बहुत अच्छे से ख्याल रखता है।

Episode : 2

डॉक्टर मामा को चेक करके जाते हैं मामा बोलते हैं कि वह डॉक्टर से ज्यादा सोनू का ख्याल रखने से अच्छा होने लगा है। सुनो वापस अपना घर चला जाता है। नेहा अपना बहन के साथ मिलकर एक प्लान बनाता है फिर से सोनू को अपना घर में बुलाने के लिए।

Episode : 3

इस एपिसोड का शुरुआत में देखने को मिलता है कि मामा का देहांत हो जाता है। नेहा मामा का बड़ा भैया के साथ मिलकर यह सभी प्लान बनाता है इसके बारे में धीरे-धीरे सोनू को पता चलता है। Sonu डॉक्टर से मिलता है। डॉक्टर उसको कुछ बोलने के लिए चाहता है लेकिन उसी टाइम पास उसका छोटा मामा राजू आकर उसको वहां से ले लेता है।

Gaon ki Garmi Season 3 Part : 2

Episode : 1

नेहा की बहन रीना Sonu को धीरे धीरे चाहने लगता है। सोनू को कोई एक अनजान आदमी कॉल करके बोलता है कि वह अपने मामा के साथ क्या हुआ है जानने के लिए चुपके से मेरे साथ आकर मिलो।

सोनू को और कोई नहीं बुलाता है। वही डॉक्टर बुलाता है जो उसका मामा का चेकअप करता था। डॉक्टर सोनू को बोलता है कि उसका मामा का देहांत नेचुरल नहीं है उसका मर्डर हुआ है। सोनू अपना बड़े मामा पर संदेह करता है। वह जाकर उनसे बात करता है की किसलिए उसका मामा को मारा है।

Episode :2

सोनू प्लान कर कर सीढ़ी पर तेल गिरा का बड़े मामा को गिरा देता है। Sonu अपनी छोटे मामा राजू बातों बातों में उसका मुंह से यह बात सुनना चाहता है कि यह सभी का पीछे कौन है। सोनू धीरे-धीरे रीना को चाहने लगता है।

Episode :3

सोनू को पता चल जाता है कि यह सभी का पीछे है छोटे मामा राजू और नेहा है। छोटे मामा राजू सोनू को शहर भेज देते हैं उसी टाइम पर रीना आकर सोनू को अपना प्यार का इजहार करता है लेकिन सुनो रीना को यहां पर जो जो हुआ है उसके बारे में बोलता है।

रीना राजू को अपने जाल में फंसा रहता है और उसका मुंह से सभी सच बात सुन लेता है उसे टाइम पर नेहा यही पर ही सभी सुन लेता है और राजू को वहां से निकाल देता है। नेहा सोनू को ढूंढ ढूंढ कर उसके पास जाता है। यही पर वेब सीरीज खत्म हो जाता है।

Review Of Gaon Ki Garmi Season 3 वेब सीरीज।

इस सीरीज में सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय ठीक-ठाक है। इसमें सबसे अच्छा ही इसका कहानी है इसलिए इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Also, read Aliya Naaz’s new web series Naukri.

Gaon Ki Garmi season 3 वेब सीरीज Cast जानिए।

Gaon ki Garmi सीजन 3 वेब सीरीज में नजर आने वाले अभिनेता अभिनेत्री का जानकारी नीचे दिया गया है।

  • Mahi Kaur(Neha)
  • Bhanu Suryam(Sonu)
  • Anupam Gahoi(Mama)
  • Bhimraj Malaji(Jeth)
  • Himanshu Sharma(Raju)
  • Anita Jaiswal(Rena)

Gaon Ki Garmi season 3 वेब सीरीज full details जानिए।

Web Series NameGaon Ki Garmi Season 3
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Directed ByRafique
Release Date12th May & 19th May
Episode6 no`s
Duration3 hours 6 mints
LanguageHindi
CountryIndia
Gaon ki Garmi season 3 वेब सीरीज full Details

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Goan Ki Garmi season 3 वेब सीरीज बारे में पूरा विवरण मिल गया होना अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Gaon ki Garmi वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Gaon ki Garmi वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Gaon ki Garmi वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Gaon ki Garmi वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री Mahi Kaur और Anita Jaiswal है।

Gaon ki Garmi वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

Gaon ki Garmi वेब सीरीज में 6 episodes है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: