Connect with us

web series

Besharams app new web series Good luck watch online

Published

on

Besharams app new web series Good luck watch online

Besharams app new web series Good luck watch online में देखिये। Good luck वेब सीरीज Besharams app पर रिलीज हो चुका है।

Besharams app new web series Good luck बारे में।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Besharams App पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Good Luck का बारे में। इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा

इसी पोस्ट पर हम लोग बात करेंगे इस Good Luck वेब सीरीज का कहानी का बारे में और हम लोग भी इसमें पता करेंगे इसमें कौन-कौन अभिनेता अभिनेत्री काम किया है। इस वेब सीरीज को हम लोग कहां पर देख सकते हैं इसका बारे में भी हम लोग बात करेंगे।

Besharams ओटीटी प्लेटफॉर्म एकदम नया है। इसमें है हर हफ्ते एक नया वेब सीरीज देखने को मिलता है। इसमें जो जो अब तक वेब सीरीज देखने को मिला है सभी वेब सीरीज को प्रशंसक तारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

आज हम बात करेंगे ऐसे ही और एक नया वेब सीरीज Good Luck जोकि Besharams ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शनिवार(17-06-2023) को रिलीज हुआ है। इस Good Luck वेब सीरीज में बहुत सारे नया अभिनेत्री को देखने को मिला है उनका जानकारी नीचे दिया गया है।

Primeplay new web series Pehredaar Season 4 Watch online.

Good luck वेब सीरीज story बारे में।

Good Luck वेब सीरीज का कहानी के बारे में चले बात करते है।

Episode : 1

राकेश को जब से निकाल देते हैं लेकिन वह अपना गर्लफ्रेंड को इसके बारे में नहीं बताता है लेकिन कुछ टाइम बाद उसकी गर्लफ्रेंड को इसके बारे में पता चल जाता है। राकेश का दोस्त उसको बोलता है कि तुम्हारा कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है तुम एक काम करो पंडित के पास अपना कुंडली दिखाओ।

Epiosde : 2

राकेश अपना कुंडली एक पंडित को दिखाता है पंडित उसको बोलता है कि तुम्हारा अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है तुमको एक पूजा करना पड़ेगा। राकेश इस बात को मान लेता है और अपना लॉक चेंज करने के लिए वह एक पूजा करता है।

Besharams app new web series Good luck watch online

जैसे ही पूजा संपन्न होता है उसका एक जगह में शादी करने के लिए कॉल आ जाता है वह वहां पर उस लड़की को देखने के लिए जाता है। राकेश का शादी उस लड़की विशाखा के साथ हो जाता है।

Episode : 3

विशाखा का भाभी और उसका भैया का बिल्कुल भी रिश्ता अच्छा नहीं है। इसी वजह से वह दोनों का बीच में हर वक्त झगड़ा लगा रहता है। विशाखा का छोटी बहन रस्मी वह एक लड़के से प्यार करता है उसके बारे में उनका घर में किसी को भी पता नहीं होता है।

Episode : 4

राकेश की सासू मां उसको एक गाड़ी गिफ्ट करते हैं ऑफिस जाने के लिए। रश्मि वह अपना बॉयफ्रेंड को मिलने के लिए जाता है वहां पर जाकर उसको पता चलता है। उसका बॉयफ्रेंड उसको धोखा दे रहा है। रस्मी का बॉयफ्रेंड एक लड़की को प्यार करता है।

इसका आगे का कहानी हम लोग को इसका दूसरा दूसरा भाग में पता चलेगा जो कि बहुत ही जल्द ही रिलीज होने वाला है।

Watch online Vaidya new web series on Hunters app.

Review of Good luck वेब सीरीज।

मेरे को यहGood luck वेव सीरीज बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। मेरे तरफ से इस वेब सीरीज से बहुत ही ज्यादा उम्मीद था क्योंकि इसमें हम लोग को Priyanka Chaurasia देखने को मिलता है। उनका काम वेब सीरीज में बहुत ही ज्यादा अच्छा होता है लेकिन हम लोग को इसमें ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। इसका कहानी का बारे में बात करें तो कहानी ठीक-ठाक है। कहानी वेब सीरीज के लिए अच्छा है।

मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा एक स्टार इसमें नया-नया अभिनेत्री को कास्ट करने के लिए और एक स्टार इसमें Priyanka chaurasia को लेने के लिए। Rattings: ⭐⭐

Good luck वेब सीरीज Cast name जानिए।

Besharams App का नया वेब सीरीज Good Luck में जो जो नया अभिनेता अभिनेत्री अपना अभिनय दिखाएं है। उनका विवरण नीचे दिया गया है।

1. Priyanka Chaurasia(Vishakha)

2. Ishika Bose(Sonia)

3. Poonam(Rasmi)

4. Shubhangi Sharma(Riddhi)

5. Ravi Kumar

Good luck वेब सीरीज full biographay, Release date जानिए।

Web Series nameGood luck
GenreDrama, Romance
OTT App nameBesharams app
Directed BySudhir
Release Date17th June 2023
Episode4 no`s
Duration1 hour 45 mints
LanguageHindi, Tamil, Telugu, Bangla
Hit or flopFlop
Production R R Entertainment
Budget65k (Unofficial)
CountryIndia
Good luck वेब सीरीज full biographay, Release date

Good luck वेब सीरीज ऑनलाइन में कैसे देखें?

Good luck वेब सीरीज आप लोग को Besharams app पर देखने को मिलेगा। Besharams app पर वेब सीरीज देखने के लिए आप लोग को सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। आप का सब्सक्रिप्शन आप लोग एक महीना के लिए 6 महीना के लिए 1 साल तक ले सकते हैं।इसमें सब्सक्रिप्शन लेने के बाद हर हफ्ते जो नया वेब सीरीज रिलीज होगा आप लोग देख सकते हैं।

Conclusion

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस Good Luck वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलगया होगा। अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Good luck वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Good luck वेब सीरीज Besharams app पर देखने को मिलेगा।

Good luck वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

Good luck वेब सीरीज में 4 episodes है।

Good luck वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Good luck वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री में Priyanka Chaurasia को देखने को मिलता है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: