Connect with us

Primeplay

Primeplay नया वेब सीरीज Antarvasna की review | Review of Primeplay New Web Series Antarvasna

Published

on

Primeplay new web series Antarvasna review

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म का नया वेब सीरीज Antarvasna की review जानिए। इसमें मुख्य अभिनेत्री में Priyanka Biswas को देखने को मिलेगा।

Primeplay नया वेब सीरीज Antarvasna की review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नेहा वेब सीरीज Antarvasna के बारे में।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज Antarvasna के बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इसका रिलीज डेट कब है? इसका कहानी का बारे में भी बात करेंगे।

इसी पोस्ट पर आप लोग को पता लगेगा इस वेब सीरीज का कहानी में कितना दम है। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय केसा है बो ही पता चलेगा।

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म मैं का नया प्लेटफार्म है इस में आने वाला हर नया वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कुछ दिन पहले इसमें रिलीज हुआ वेब सीरीज पर Pehredaar 2 को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक नया वेब सीरीज रिलीज हुआ है जिसका नाम Antarvasna है। यह वेब सीरीज 25 नवंबर को रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज में 3 एपिसोड देखने को मिला है इसका अगला एपिसोड बहुत ही जल्दी रिलीज होगा।

Antarvasna वेब सीरीज का कहानी का बारे मै।

चले इस वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते हैं। इस वेब सीरीज का कहानी शुरू होता है एक घर में जाहा पर Dheraj और उसका पत्नी उनके साथ बूढ़ा बाप और एक नौकरानी रहते हैं।

इसका पहला सीन में देखने को मिलता है धीरज का दो भांजा स्कूल का छुट्टी में उसका घर में घूमने के लिए आए हैं वहां पर आते ही मामी को देखकर बो दोनों बोलते हैं मम्मी कितना सुंदर है। इस वेब सीरीज का कहानी आगे बढ़ता है वह दो लड़का मामी के साथ रिश्ता रखने के लिए नया तरीके ढूंढते हैं। फिर बाद में उन लोग पता चलता है जब तक मामा घर में है तब तक कुछ भी नहीं कर सकते।

और एक सीन में दिखाया जाता है की बाबूजी नौकरानी के हो पैसा देखा देकर उसके साथ रहता है। उसी टाइम पर वह दो लड़का से एक लड़का देख लेता है फिर वह नौकरानी को ब्लैकमेल करता है।

वह दो लड़का का तरीका काम कर जाता है वह दोनों मिलकर मामा को एक तरह का बीमारी में डाल देते हैं बाद में मामा हर बात वक्त बेड पर रहते हैं यहीं पर इस वेब सीरीज का पहला भाग खत्म हो जाता है इसका आगे का कहानी इस वेब सीरीज अगला एपिसोड में पता चलेगा जो कि बहुत ही जल्द ही रिलीज होने वाला है।

Antarvasna वेब सीरीज में सबसे अच्छा इसका कहानी है इसके अलावा इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय अच्छा है सबसे अच्छा अभिनय इस में देखने को मिला है प्रियंका विश्वास का।

मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा 1 स्टार इसका कहानी के लिए दूसरा स्टार इसमें प्रियंका विश्वास को अभिनेत्री करने के लिए और एक स्टार मिलेगा बेहतरीन लोकेशन के लिए। Rattings :- ⭐⭐⭐

Antarvasna वेब सीरीज का Cast details जानिए।

  • Priyanka Biswas(Mami)
  • Ambika Sarma
  • Prashant Yadav
  • Javed Khan
  • Kamal Malik
  • Afaq Usmani
  • Vanay
  • Yuganshu Sharma

Antarvasna वेब सीरीज का full details जानिए।

Web series nameAntarvasna
GenreDrama, Romance
Directed ByPorus
Ott PlatformPrimeplay
Release Date25th November 2022
Episode3 No`s
Duration1 Hour 16 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग इस वेब सीरीज Antarvasna के बारे में पूरा विवरण ई मिल गया होगा अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Antarvasna वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Primeplay Ott Platfrom

Antarvasna वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Priyanka Biswas

Antarvasna वेब सीरीज मै कितना एपिसोड है?

3 No`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।