Connect with us

मनोरंजन

चार्मसुख चॉल हाउस 3 | Charmsukh Chawl House 3 Release Date, Cast

Published

on

Chawl House 3 I Charmsukh Release date, Cast

Charmsukh Chawl House 3 Release Date, Cast बारे मैं। Charmsukh Chawl House 3 का ट्रेलर Ullu यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो चुका है।

Charmsukh Chawl House 3 Release Date, Cast बारे में।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu OTT प्लेटफार्म पर आने वाला नया वेब सीरीज Chawl House 3 का बारे मैं। वेब सीरीज Chawl House का तृतीय भाग है।

ऐसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इसका रिलीज डेट कब है इसमें मुख्य अभिनेत्री में कौन-कौन है इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा।

Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत सारे कैटेगरी का वेब सीरीज देखने को मिलता है। इस वेब सीरीज Chawl House 3 Charmsukh कैटेगरी का है। इस वेब सीरीज का पहला भाग और द्वितीय भाग बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था।

इस में वेब सीरीज में नजर आने बाली अभिनेत्री Sneha Paul का बजे से यह वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुआ था। Chawl House 3 वेब सीरीज में फिर से Sneha Paul को देखने के लिए मिलेगा। और उनका साथ बहुत सुंदर Ankita Dave को भी देखने को मिलेगा।

Chawl House 3 वेब सीरीज 12 August 2022 को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Chawl House 3 वेब सीरीज कहूं कैसे देखना है?

Chawl House 3 वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। इस ओटीटी प्लेटफार्म का सब्सक्रिप्शन लेने के बाद इस में आने वाला हर नया वेब सीरीज को देख सकते है।

Charmsukh Chawl House 3 Trailer Review जानिए।

चलिए Chawl House 3 वेब सीरीज का ट्रेलर का बारे में बात करते हैं। इस ट्रेलर में टीना मीना और राहुल तीनों को देखने को मिला। टीना मीना दो बहन है उन दोनों को एक ही लड़का पसंद आ जाता है जिसका नाम राहुल होता है।

टीना यानी है Sneha Paul राहुल को अपने बातों से पटा लेते हैं। लेकिन दूसरी तरफ मीना भी राहुल को बहुत पसंद करता है। कैसे भी कर भी वह राहुल को पाना चाहती है। लेकिन दूसरी तरफ मीना भी राहुल को बहुत पसंद करता है। कैसे भी कर भी वह राहुल को पाना चाहती है।

Chawl House 3 वेब सीरीज का ट्रेलर को अब तक Ullu यूट्यूब चैनल पर तीन लाख से ज्यादा बाहर देखा जा चुका है। इसका ट्रेलर को अब तक 9000 से ज्यादा लाइक मिल चुका है। यहां से पता चलता है की इस वेब सीरीज को कितना पसंद किया जा रहा है।

Charmsukh Chawl House 3 Cast Details.

  • Sneha Paul(Tina)
  • Ankita Dave(Mina)

Charmsukh Chawl House 3 Full Details.

Web series nameChawl House 3
TypeWeb Series
Genre18+, Drama, Romance
CategoryCharmsukh
OTT PlatformUllu
Release Date12th Aug 2022
Directed ByUpdate Soon
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे ही वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आपको Ullu Ott प्लेटफार्म का नया वेब सीरीज Chawl House 3 का बारे में पूरा विवरण मिल गया हुआ। अगर आप लोग को मेरा आर्टिकल अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Chawl House 3 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Chawl House 3 वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Sneha Paul और Ankita Dave हैं।

Chawl House 3 वेब सीरीज का रिलीज डेट कब है?

Chawl House 3 वेब सीरीज का रिलीज डेट 12 August 2022 को है।

Chawl House 3 वेब सीरीज कहां पर देखने के लिए मिलेगा?

Chawl House 3 वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने के लिए मिलेगा।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।