Connect with us

मनोरंजन

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज देखिये Cineprime पर

Published

on

Cineprime new web series ek phool teen mali

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज देखिये Cineprime पर। Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज Cineprime ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज देखिये Cineprime Ott प्लेटफार्म पर।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद। आज हम बात करेंगे Cineprime ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया वेब सीरीज Ek Phool Teen Mali के बारे में।

मेरा इसी पोस्ट पर आप लोग को Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज बारे में पूरा विवरण ही मिलेगा। जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा इसमें नजर आने वाले हैं अभिनेता अभिनेत्री कौन है।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज Cineprime ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज को कैसे देखना है?

इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग Cineprime का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज Story बारे में।

चले Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज का कहानी के बारे में बात करते हैं। इसका कहानी शुरू होता है दो बेटा एक बाप से घर में कोई भी औरत नहीं होता है। तीनों मिलकर एक लड़की देखने के लिए जाता है बड़ा बेटा का शादी करने के लिए। बड़ा बेटा को लड़की पसंद आ जाती है। दोनों का शादी बहुत धूमधाम से होता है।

फिर कहानी आगे बढ़ता है पति-पत्नी का बीच में एक सुहागरात का सीन देखने को मिलता है यही पर इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड खत्म होता है।

दूसरा एपिसोड शुरू होता है प्रिया विक्रम को गलत काम करते हुए रंगे हाथ पकड़ लेता है। विक्रम प्रिया यानी उसका भाभी को बोलता है यह सब उसका भैया को कुछ नहीं बोलने के लिए।

प्रिया विक्रम दोनों के बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। इसी टाइम पर ससुर यह सभी देख लेता है।प्रिया अपने ससुर के पास जाता है उनका पैर मसाज करने के लिए। फिर थोड़ी देर बाद प्रिया और ससुर का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है।

इस तरह का चीज प्रिया के साथ हर दिन होता है। इस सब से परेशान होकर प्रिया घर छोड़कर अपना घर को चला जाता है। फिर सुशांत प्रिया को लेने के लिए उनका घर जाता है लेकिन प्रिया नहीं आता है।

कुछ दिन बाद प्रिया चुपके से जाता है विक्रम का घर को और जाकर चेक करता है वहां पर कुछ बदला कि नहीं। लेकिन वह देखता है वहां पर कुछ भी बदला नहीं है। यहीं पर इस वेब सीरीज खत्म हो जाता है।

मेरे हिसाब से Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज देखने के लिए अच्छा है। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Ratting :- ⭐⭐⭐

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज cast details जानिए।

  • Niharika Sharma(Priya)
  • Ali Sheikin(Shausnat)
  • Ishaan(Bikram)

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज Full Details

Web series nameEk Phool Teen Mali
GenreDrama. Romance
Directed ByR Prasad
OTT PlatformCinePrime
Release Date29 July 2022
Episode2 No`s
Duration48 Mints
LanguageHindi
CountyIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद। मेरे हिसाब से आप लोग को Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज का पूरा विवरण मिल गया होगा।

अगर आप लोग को मेरा आर्टिकल अच्छा लगा तो अपने दोस्त को शेयर कीजिए।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज Cineprime ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख ने को मिलेगा।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज मै कितना एपिसोड है?

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज में दो एपिसोड है।

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज रिलीज डेट कब है?

Ek Phool Teen Mali वेब सीरीज रिलीज डेट 29 July 2022 है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।