Connect with us

मनोरंजन

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए | Watch Malkin Bhabhi web series on Primeshots OTT platform

Published

on

Watch Malkin Bhabhi web series on Primeshots OTT Platform

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए। Malkin Bhabi वेब सीरीज रिलीज हो चुका है इसमें मुख्य अभिनेत्री में Hiral Radadiya हैं।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म आने वाला रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Malkin Bhabhi का बारे में। इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का है पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि कहां पर देखना है इसमें मुख्य अभिनेत्री कौन है यह वेब सीरीज कब रिलीज हुआ।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है यह वेब सीरीज वेब सीरीज 15 अगस्त 2022 को रिलीज हो चुका है इसमें है मुख्य अभिनेत्री में Hiral Radadiya को देखने को मिला है। इस वेब सीरीज का यह पहला एपिसोड है इसका दूसरा एपिसोड भी आने वाला है।

मलकिन भाभी वेब सीरीज आप लोगों Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं इस वेब सीरीज को देखने के लिए आप लोग को Primeshots का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Story

चलो बात करते हैं primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Malkin Bhabhi का पहला एपिसोड का कहानी का बारे में।

इस कहानी का शुरुआत होता है एक घर में जिसमें एक पति और पत्नी रहते हैं उसका पति एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। लेकिन उसका पत्नी पति से बिल्कुल खुश नहीं होता है। उस औरत का दोस्तों बाहर से अपने आप को खुश रखने के लिए उसको उपाय बताती है।

इस बजेसे वह औरत औरत अपना घर में खाली पड़ा प्लाट को भाड़े के में लगाने के लिए चाहती है। दो लड़का आकर उस घर को रेंट पर लेते हैं उसमें से एक लड़का भाभी को देख कर बहुत ही ज्यादा खुश हो जाता है।

यहीं पर वेब सीरीज पहला एपिसोड खत्म हो जाता है इसका आगे का कहानी जानने के लिए इसका दूसरा एपिसोड रिलीज होने तक अपेक्षा करना पड़ेगा।

इसमें है सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय बहुत ही ज्यादा अच्छा है इसमें है Hiral Radadiya अभिनय बहुत ही ज्यादा अच्छा है। मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा। Rattings : – ⭐⭐

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Cast

  • Hiral Radadiya
  • Sarv Singh(Abhishek)
  • Gaurav Singh
  • Ankush Rampal
  • Balram

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Full Details

Web Series NameMalkin Bhabhi
GenreDrama, Romance
Ott PlatformPrimeshots
Directed ByAK
Release Date15th Aug 2022
Episode1 no
Duration20 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे सर से आप लोग को Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Malkin Bhabhi का पूरा विवरण मिल गया होगा अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो ना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Malkin Bhabhi वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Malkin Bhabhi वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Hiral Radadiya है।

Malkin Bhabhi वेब सीरीज का रिलीज डेट कब है?

Malkin Bhabhi वेब सीरीज 15th Aug 2022 को रिलीज हुआ है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: