Connect with us

मनोरंजन

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज देखिये Ullu पर

Published

on

Tauba Tauba web series part 2 watch on ullu OTT platform

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज देखिये Ullu पर। Tauba Tauba वेब सीरीज का सेकंड पार्ट Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज देखिये Ullu पर।

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu का नया वेब सीरीज Tauba Tauba की बारे में।

मेरी वेबसाइट पर आपको इस वेब सीरीज पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज का कौन सा पार्ट है इसमें अभिनेता अभिनेत्री कौन है और इसका कहानी का बारे में पता लगेगा।

Tauba Tauba वेब सीरीज का पहला भाग के बारे में हम लोग बात कर चुके हैं मेरी वेबसाइट पर देख सकते हैं। Tauba Tauba वेब सीरीज का द्वितीय भाग को रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज का अभिनेता अभिनेत्री जो जो पहले भाग में देखने को मिला था वही लोग सभी में भी है द्वितीय भाग में भी है।

इस वेब सीरीज को हम लोग फ्री में देख सकते हैं क्या इसका जवाब है नहीं क्योंकि ऐसा कोई उपाय नहीं है। इसको फ्री में देखने के लिए। Tauba Tauba वेब सीरीज का द्वितीय भाग देखने के लिए आप लोग को उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज story बारे में।

चले Tauba Tauba वेब सीरीज द्वितीय भाग का कहानी के बारे में बात करते हैं। वेब सीरीज शुरू होता है प्रथम भाग जहां पर खत्म हुआ था इसका कहानी वहीं से शुरू होता है रूपा और उसका बड़ी बहन विमला दोन का बीच में छोटा का कपड़ा पहनना को लेकर झगड़ा होता है।

और एक दूसरा सिन में विजेंद्र और उसका बीबी विमला दोनों का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। विमला अपनी बहन जैसी छोटा कपड़ा पहनना शुरू कर देती है। विमला अपनी बहन जैसी छोटा कपड़ा पहनना शुरू कर देती है। रूपा को इसके बारे में पता चल जाता है।

विजेंद्र रूपा का सपना देखती है सपने में ड्राइवर को पकड़ लेता है। रूपा विजेंद्र से रोमांस करना चाहती है लेकिन उसको मौका नहीं मिलता है।

और एक सिन में विजेंद्र विमला का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। इसी सीन में ड्राइवर रूपा का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है।

विमला विजेंद्र से खुश नहीं हो पाता है। विमला अपना सुख पाने के लिए ड्राइवर के पास जाता है। इसी बीच में विजेंद्र ड्राइवर रूपा का रोमांस सेंस मोबाइल में रिकॉर्डिंग करता है।

विजेंद्र वह वीडियो को लेकर रूपा को दिखाती है। बाद में विजेंद्र रूपा दोनों का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। इसी बीच में ड्राइवर विमला दोनों का बीच में एक रोमांस का सीन देखने को मिलता है। इस समय वेब सीरीज खत्म हो रही है।

तोबा तोबा वेब सीरीज द्वितीय भाग में रोमांस भर भर के हैं। उल्लू का प्रशंसक को जैसे वेब सीरीज चाहिए वेब सीरीज एकदम बराबर है।

मेरी तरफ से इस सीरीज को 5 में से 4 स्टार मिलेगा। Ratting :- ⭐⭐⭐⭐

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज cast details.

  1. Muskan Agrawal (Rupa)
  2. Rajsi Verma (Bimala)
  3. Basant Kumar (Bijendra)
  4. Arun Tiwari (Driver)

Tauba Tauba Part 2 वेब सीरीज full details.

Web Series NameTauba Tauba
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Part2nd
Directed ByYKO
Episode2 no`s
Duration50 Mints
LanguageHindi
Release Date26th July 2022
CountyIndia

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आपको मेरी वेबसाइट पर इस Tauba Tauba वेब सीरीज का पूरा विवरण है मिल गया होगा। अगर आपको मेरा आर्टिकल अच्छा लगा तुम अपना दोस्त को शेयर कीजिए।

Tauba Tauba वेब सीरीज कौन सा भाग है?

Tauba Tauba वेब सीरीज का यह द्वितीय भाग है।

Tauba Tauba वेब सीरीज कौन सा है कैटेगरी का है?

Tauba Tauba वेब सीरीज चरम सुख कटोरी का है।

Tauba Tauba वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Tauba Tauba वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री Muskan Agarwal है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।