Connect with us

web series

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज अल्ट बालाजी(Alt Balaji)ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए।

Published

on

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज अल्ट बालाजी(Alt Balaji)ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 23 मार्च 2024 रिलीज़ हो गई है। इस वेब सीरीज में 4 एपिसोड देखने को मिल रहे हैं।

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज अल्ट बालाजी(Alt Balaji)ओटीटी प्लेटफॉर्म :-

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवादआज हम बात करेंगे अल्ट बालाजी(Alt Balaji)ओटीटी प्लेटफॉर्म का नया वेब सीरीज प्यार का बाजार का बारे में।

इस पोस्ट पर आपको इस प्यार का बाज़ार वेब सीरीज के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां देखें, इसमें मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री कौन है, इस वेब सीरीज में किस तरह की कहानी देखने को मिल सकती है।

हम इस वेब सीरीज में सभी एक्टर्स और एक्ट्रेस की एक्टिंग के बारे में बात करेंगे और इस वेब सीरीज की कहानी का भी रिव्यू करेंगे।

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज़ 23 मार्च 2024 को ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है। इस वेब सीरीज़ के अब तक चार एपिसोड देखे जा चुके हैं, हर एपिसोड 25 से 30 मिनट का है।

यह भी पढ़ें:- ऑल्ट बालाजी(Alt Balaji)की नई वेब सीरीज उठा पटक(Utha Patak) की रिलीज डेट, कास्ट नाम

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज कलाकारों के बारे में।

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज़ में हमने जिन अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को देखा है और उनका बेहतरीन अभिनय देखा है उनका पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Hemanshii Ruparel

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज

Sreoshi Chatterjee

प्यार का बाज़ार(Pyar ka Bazaar)वेब सीरीज

Nehal Vadoliya

Mohit Duseja

जानिए प्यार का बाजार वेब सीरीज का रिव्यू।

प्यार के बाज़ार वेब सीरीज़ 23 मार्च को बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो चुकी है। इसमें हमें 4 एपिसोड देखने को मिले हैं, हर एपिसोड 20 से 25 मिनट का है। इस वेब सीरीज में हमें बहुत सारी अभिनेत्रियाँ और अभिनेता देखने को मिले। इस वेब सीरीज में हमें मुख्य अभिनेत्री के रूप में स्रेओशी चटर्जी और उनके साथ हेमांशी रूपारेल देखने को मिलीं।

मैं प्यार के बाजार वेब सीरीज की कहानी के बारे में बात करता हूं कि इसमें हमें क्या देखने को मिलता है। 4 दोस्तों को एक साथ एक डांस बार में जाना है जो एक बस के अंदर है। इस डांस बार में कई बड़े लोग आते हैं और एक ही बस में लड़कियों के साथ डांस करते हैं।

पैसों के अत्यधिक लालच के कारण सभी दोस्त एक हत्या के मामले में फंस जाते हैं। हर कोई हत्या करके कैसे बच जाता है? ऊपर से ये वेब सीरीज है, इसकी पूरी कहानी आपको इस वेब सीरीज को देखने के बाद पता चलेगी।

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज़ में सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों की एक्टिंग बढ़िया है और इस वेब सीरीज़ में नज़र आने वाले सीन भी बढ़िया हैं। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को पांच में से तीन स्टार मिलेंगे।

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज की पूरी जानकारी।

प्यार के बाज़ार वेब सीरीज़ के बारे में पूरी जानकारी विस्तृत तालिका प्रारूप में नीचे दी गई है।

वेब सीरीज का नामप्यार का बाज़ार
शैलीनाटक, रोमांस
ओटीटी ऐपAlt Balaji
निर्देशकHuma Praveen
रिलीज़ की तारीख23 अप्रैल 2024
मुख्य अभिनेत्रीHemanshii Ruparel, Sreoshi Chatterjee
एपिसोड4 No`s
अवधि1 hour
हिट या फ्लॉपऔसत
रेटिंग3 स्टार
भाषाहिंदी
देशभारत

निष्कर्ष

मेरी वेबसाइट पर आने के लिए धनय्वाद। मुझे लगता है कि आप सभी को प्यार की बाज़ार वेब सीरीज़ के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी। अगर आपको मेरी पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

प्यार का बाज़ार वेब सीरीज कौन सा ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगा?

प्यार का बाजार वेब सीरीज ओल्ड बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

प्यार के बाजार वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

प्यार के बाजार वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री Sreoshi Chatterjee को देखने को मिला है।

प्यार के बाजार में सीरीज में कितने एपिसोड देखने को मिला है?

प्यार के बाजार वेब सीरीज में 4 एपिसोड देखने को मिला है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: