Connect with us

web series

Rabbit Movies की नया वेब सीरीज Pathshala 3 की Review | Rabbit Movies new web series Pathshala 3 review

Published

on

Rabbit Movies new web series Pathshala Season 3 review

Rabbit Movies की नया वेब सीरीज Pathshala 3 की Review जानिए। इसमें मुख्य अभिनेत्री में हाय से जसोल को देखने को मिलेगा

Rabbit Movies की नया वेब सीरीज Pathshala 3 की बारे मै जानिए।

मेरे वेब साइट पर आने किलिये धन्यवाद आज हम बात करेंगे Rabbit Movies Ott प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुआ नया वेब सीरीज Pathshala Season 3 बारे मै।

इसी पोस्ट पर इस वेब सीरीज Pathshala 3 का बारे पूरा बिबरनि मिलेगा जैसे की इसको कहापर देख ने को मिलेगा इस में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कन है ? इसका रिलीज़ डेट कब है उसके बारे में जानेंगे।

ऐसे पोस्ट पर इस वेब सीरीज Pathshala 3 का कहानी का बारे में भी पता करेंगे कि यह इसका पहला भाग से कितना अच्छा है कितना बुरा है इसके बारे में भी पता करेंगे।

इस Pathshala वेब सीरीज का पहला भाग दूसरा भाग को प्रसंसक द्वारा बहुत ही पसंद किया गया था इसी वजह से इसका तीसरा भाग में रिलीज किया गया है।

इस Pathshala seaseon 3 वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री मै Ayushi Jaiswal और उनके साथ Sharanyan Jit Kaur को देखने को मिलेगा।

Ayushi Jaiswal बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है उनका वेब सीरीज को अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलता है जैसे कि Ullu और बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

कुछ दिन पहले Ullu प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुआ Ayushi Jaiswal का वेब सीरीज Badan को प्रसंसक बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Pathshala 3 वेब सीरीज कहानी बारे में जानिए।

चले वेब सीरीज Pathshala सीजन 3 का कहानी का बारे में बात करते हैं।

Episode : 1

इस वेब सीरीज का कहानी शुरू होता है गांव से इसमें दिखाया गया है कि उस गांव में एक संगीतकार गांव में संगीत सिखाता है। Rasni अपने पिताजी से संगीत सीखने के लिए बोलता है। लेकिन उसका पिताश्री बिल्कुल राजी नहीं होता है क्योंकि उसको वह अकेला भेजना नहीं चाहता है।

बाद में Rasni अपने पिताजी को मना लेती है। Rasni और Saबाद में Rasni अपने पिताजी को मना लेती है। Rasni और Sapna दोनों संगीत सीखने के लिए जाते हैं। दोनों संगीत सीखने के लिए जाते हैं। उस गांव का जो लड़का उन दोनों के साथ मजाक कर ते है।

Episode : 2

एपिसोड 2 में देखने को मिलता है Rasni और उसका दोस्त Sapna दोनों संगीत सकता है सीखते हैं। Rasni धीरे-धीरे संगीतकार का प्यार में पड़ जाता है।

Episode : 3

इस एपिसोड का शुरुआत में दिखाया जाता है Rasni संगीतकार के पास संगीत सीखने के लिए आता है। कुछ टाइम संगीत सीखने के बाद रोशनी संगीतकार को कितना प्यार करता है उसके बारे में उसको बोलता है। संगीतकार उसका प्यार को मान लेता है।

Sapna संगीत सीखने के लिए संगीतकार का पास आता है और उसको बोलता है कि उसी गांव का एक लड़का उसके साथ बहुत खराब बात करता है। संगीतकार Sapna को समझाते हैं कि वह लड़का से जितना दूर हो सके रहने के लिए।

Episode : 4

इस एपिसोड का शुरुआत में दिखाया जाता है कि उस गांव का एक लड़का Sapan को उस संगीतकार का बारे में समझाता है कि वह संगीतकार बिल्कुल अच्छा नहीं है वह तुम लोग का साथ कुछ भी गलत कर सकता है। उस गांव का दो लड़का संगीतकार के पास जाते हैं और उसको धमकाते है कि वह उस गांव का लड़कियों से दूर रहे लेकिन वह संगीतकार बिल्कुल डरता नहीं है और उन दोनों को वहां से भगा देता है।

Episode : 5

इस एपिसोड का शुरुआत होता है गांव का एक लड़का Rasni का घर में रिश्ता लेकर आता है। लेकिन Rasni का पिताश्री वह लड़का को वहां से भगा देता है।

वह लड़का वहां से जाने का टाइम पर उस गांव में एक नया लड़की को देखता है। वह जाकर उससे बात करता है की संगीतकार एक झूठाआदमी है।बो लड़की संगीतकार को पहचान लेता है। लड़की बोलता है बो लड़का कि संगीतकार को जानता हूं वह एक बहुत बड़ा फ्रॉड है।

फिर दो लड़का प्लान करते हैं कि उस संगीतकार को उस गांव से कैसे भगाना है।

Episode : 6

इस एपिसोड का शुरुआत में दिखाया जाता है कि वह 2 गांव का लड़का और लड़कियों से मिलकर एक प्लान बनाता है। उसको गांव से भगाने के लिए। लेकिन उन लोग का प्लान काम नहीं करता है।

वेब सीरीज Review

यही पर यह वेब सीरीज खत्म हो जाता है इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय ठीक-ठाक है। Pathshala सीजन 3 वेब सीरीज को मेरे तरफ से 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Pathshala 3 वेब सीरीज Cast बारे में जानिए।

इस वेब सीरीज में बेहतरीन अभिनेता अभिनेत्री को देखने को मिलेगा इसका बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

  • Ayushi Jaiswal (Sapna)
  • Sharanyan Jit Kaur(Rasni)
  • Gaurav Singh
  • Sanjay Moriya
  • Pooja Sinha
  • Manisha

Pathshala 3 वेब सीरीज Full Details जानिए।

Web Series NamePathshala 3
GenreDrama, Romance
Directed BySSK
Ott PlatformRabbit Movies
Episode2 No`s
Duration40 mints
Release Date7th April 2023
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस वेब सीरीज Pathshala सीजन 3 का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा। अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Pathshala सीजन 3 वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Rabitt Movie Ott प्लेटफार्म पर देख ने को मिलेगा।

Pathshala सीजन 3 वेब सीरीज में कितना एपिसोड है?

6 No`s

Pathshala सीजन 3 वेब सीरीज रिलीज कब हुआ है ?

7th April 2023

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: