Connect with us

web series

Top 5 Ullu Bold web series 2023 | टॉप 5 Ullu बोल्ड वेब सीरीज़ 2023

Published

on

Ullu App का 5 नया वेब सीरीज

Top 5 Ullu Bold web series 2023 बारे में जानिए। यह सभी वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

Ullu App का 5 नया वेब सीरीज:-

Ullu App बहुत बड़ा वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म है। इसमें हम लोग को हर हफ्ता एक और दो नया वेब सीरीज देखने को मिलता है। इसका ज्यादातर वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरा होता है।

Ullu App में ऐसा बहुत सारा वह सीरीज है जिसको प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। इस सीरीज में हम लोग को देखने को मिलता है पलंगतोड़ सीरीज। इस पलंगतोड़ सीरीज में जितना भी वेब सीरीज हम लोग देखने को मिला है। सभी वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा प्रशंसक द्वारा पसंद किया गया है।

हम लोग आज बात करेंगे ऐसे Top 5 Ullu Bold web series के बारे में जो कि हम लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिला है। यह सभी पांच वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

इसी पोस्ट पर आप लोग को Top 5 Ullu Bold web series का बारे में पूरा विवरण मिल जाएगा। जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है? इस वेब सीरीज में सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय कैसा है? उनके बारे में भी आप लोगों को पता चल जाएगा।

यह भी पढ़ें : Paurashpur 2 web series (Altbalaji) Review, Cast Name, Real Name, Biography

1. Chawl House 2 | Charmsukh वेब सीरीज

Ullu App में जितना भी वेब सीरीज है सभी web-series से यह वेब सीरीज को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। यह वेब सीरीज Charmsukh category में आता है इस कैटिगरी में जितना भी web-series हम लोग को देखने को मिलता है सभी वेब सीरीज एक से एक बढ़कर है।

Chawl House वेब सीरीज पहला सीजन को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था इसलिए हम लोग को इसका दूसरा सीजन भी देखने को मिला। इस सीरीज में हम लोग को मुख्य अभिनेत्री में देखने को मिला था।

  • Sneha Paul
  • Nikhil Parmar
  • Shabaaz

Primeplay new web series Naqaab Watch online

Top 5 Ullu Bold web series

2. Gaon Ki Garmi Part 2 | Palang Tod वेब सीरीज

Ullu App का दूसरा वेब सीरीज के बारे में बात करते हैं। जो बहुत ही ज्यादा प्रशंसक द्वारा पसंद किया गया है। इस वेब सीरीज का नाम Gaon Ki Garmi सीजन 2 है। यह वेब सीरीज पलंगतोड़ कैटेगरी में आता है।

Gaon Ki Garmi Part 2 वेब सीरीज हम लोग को 19 May 2023 देखने मेला है। इस वेब सीरीज को पहला सीजन जैसा प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

इस वेब सीरीज में हम लोग को मुख्य अभिनेता अभिनेत्री में देखने को मिला है।

  • Mahi Kaur
  • Anupam Gahoi
  • Bhimraj Malaji

3. Doraha वेब सीरीज

Top 5 Ullu Bold web series से हम लोग दो वेब सीरीज बारे में बात कर चुके हैं। अभी हम लोग एक ऐसा वेब सीरीज बारे में बात करेंगे जो Ullu App का पूरा बाजी पलट दिया। इस वेब सीरीज का Doraha नाम है।

इस वेब सीरीज आने के बाद Ullu App जो कि थोड़ा अपना मार्केट खो को दिया था। इस सीरीज के वजह से वह अपना मार्केट में जो दबदबा था वह फिर से कायम हो गया।

Doraha वेब सीरीज हम लोग को 27 दिसंबर 2022 को देखने को मिला था। इसमें हम लोग को दो भाग में देखने को मिला था। इसमें हम लोग को पहली बार एक नया अभिनेत्री देखने को मिला था जो कि इस वेब सीरीज में तो पूरा भर भर कर अपना सीन दिया था।

इस वेब सीरीज में हम लोग को जो अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला था।

4. Water Wives | Riti Riwaj वेब सीरीज

Riti Riwaj Water Wives एक ऐसा वेब सीरीज है जिसमें हम लोग एक पुराना ट्रेडीशनल देखने को मिलता है। इसमें हम लोग को देखने को मिलता है कि एक आदमी दो तीन शादी करता है क्योंकि उस गांव में पीने का पानी के लिए बहुत ही ज्यादा तकलीफ होता है।

Riti Riwaj Water Wives वेब सीरीज हम लोग को 17 मई 2020 को देखने को मिला है। इस वेब सीरीज में हम लोग को मुख्य अभिनेता अभिनेत्री में देखने को मिलता है।

  • Sanni Singh
  • Ankita Bhattacharya
  • Vipul Gupta

5. Khul ja Sim Sim वेब सीरीज

Top 5 Ullu Bold web series में आखिरी वेब सीरीज का बारे में बात करेंगे जो एक मजेदार वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में हम लोग एक कॉमेडी तेरा कहां कहानी देखने को मिलता है। उसके साथ इसमें जो अभिनेत्री है उनका भी सीन भी जबरदस्त देखने को मिलता है।

Khul ja Sim Sim वेब सीरीज हम लोग को 17 January 2020 देखने को मिला है। इस वेब सीरीज का कहानी जबरदस्त है। इसमें हम लोग को जो अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला है उनका बारे में विवरण नीचे दिया गया है।

  • Nikhita Chopra
  • Devesh Siwal
  • Kundan Kumar

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे साथ से आप लोग को Ullu App का 5 नया वेब सीरीज के बारे में पूरा विवरण मिलगया होगा। अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: