Connect with us

web series

Watch Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle online

Published

on

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle बहुत ही जबरदस्त है। Backroad Hustle वेब सीरीज में Noor Malabika को देखने को मिलेगा।

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle:-

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद। आज हम बात करेंगे Khushi Mukherjee का नया वेब सीरीज के बारे में। Khushi Mukherjee की वेब सीरीज Backroad Hustle Alt.in ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिला है। Backroad Hustle वेब सीरीज Alt.in ओटीटी प्लेटफार्म पर 19th जनवरी 2024 को रिलीज हो चुका है।

Backroad Hustle वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री में Khushi Mukherjee और उनके साथ Noor Malabika भी देखने को मिला है। इनका अलावा और दो-तीन अभिनेता अभिनेत्री को भी इस वेब सीरीज में देखने को मिला है।

Khushi Mukherjee की बहुत सारा वेब सीरीज देखने को मिला है और अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। इस पर हम लोग उनका वेब सीरीज Alt Balaji ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिला है। Khushi Mukherjee का ज्यादातर वेब सीरीज Ullu, Primeplay ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला है।

Backroad Hustle वेब सीरीज को कैसे देखना है?

Backroad Hustle वेब सीरीज को देखने के लिए पहले आप लोगों को Alt.in ओटीटी प्लेटफॉर्म का App इंस्टॉल करना होगा उसके बाद उसको App को मोबाइल नंबर या ईमेल आईडी से लॉगिन करना होगा।

उसके बाद Alt Balaji ओटीटी प्लेटफॉर्म कासब्सक्रिप्शन लेना होगा। सब्सक्रिप्शन लेने के बादआप लोग इस वेब सीरीज को देख सकते हैं।

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle review

Backroad Hustle वेब सीरीजमें रिलीज alt.in पर रिलीज हो चुका है। अभी तक इस वेबसाइट का तीन एपिसोड देखने को मिला है। हर एपिसोड 30 मिनट का है। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री में Khushi Mukherjee और उनके साथ नूर मालविका को देखने को मिला है उनके अलावा इसमें और एक अभिनेत्री देखने को मिला है जिसका नाम Sej Tarafder है। उनके अलावा इसमें और दो-तीन अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला है।

इस वेब सीरीज का कहानी का बात कर तो इसमें चार दोस्त रहते हैं जिनका आपस में बहुत ही अच्छा रिश्ता होता है लेकिन एक दूसरी लड़की उनका लाइफ में आता है जिसे आता है उन सभी का बीच में रिश्ता धीरे-धीरे खराब होने लगता है।

चार दोस्त एक मर्डर केस में फंस जाते हैं उसे मर्डर केस से अपने अप्प को कैसे बजाते हैं इस का ऊपर इस वेब सीरीज का कहानी आधारित है। अभी तक तीन एपिसोड में जो देखने को मिला है उसमें इतना कहानी का बारे में पता नहीं चला है इसका आगे भी और एपिसोड देखने को मिलेगा पूरा एपिसोड देखने के बाद इस वेब सीरीज का कहानी के बारे में पता चलेगा।

इस वेब सीरीज में अभिनेता अभिनेता की अभिनय के बारे में बात कर तो सभी का अभिनय बहुत ही अच्छा है। इसमें खुशी मुखर्जी का अभिनय बहुत ही अच्छा है। उनके अलावा इसमें नूर मालविका का अभिनय बहुत ही अच्छा है।

इस वेब सीरीज काजो सीन देखने को मिला है वह भी बहुत ही अच्छा नहीं है। इस वेब सीरीज का सीन का Ullu ओटीटी प्लेटफार्म जैसा नहीं है। मेरी तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा।

Ratings:-⭐⭐

Backroad Hustle web series cast name with photo

Backroad Hustle वेब सीरीज में जो अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला है उनके बारे में पूरा विवरणि नीचे दिया गया है फोटो के साथ।

Khushi Mukherjee

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Noor Malabika

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Sej Tarafder

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Mohammad Nazim Khilji

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Javeddhyder Sayyed

Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle

Backroad Hustle web series full biography जानिए।

Web series nameBackroad Hustle
GenreDrama, Romance
OTT AppAlt.co.in
Release Date19th January 2024
Main CastKhushi Mukherjee
Episode3 no`s
Duration1 hour 30 minutes
Rating⭐⭐
languageHindi
CountryIndia
Backroad Hustle web series full biography जानिए।

Also Read:-Rangeen Kahaniya web series Cast name, Release Date, OTT, Actress Name

Conclusion

मैंने वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद। मेरे हिसाब से आप लोग को Khushi Mukherjee web series Backroad Hustle का बारे में पूरा बिबरणी मिल गया होगा। अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोगों को शेयर कीजिए।

Backroad Hustle वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Backroad Hustle वेब सीरीज Alt Balaji ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Backroad Hustle वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Backroad Hustle वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्रीKhushi Mukherjee है।

Backroad Hustle वेब सीरीज का रिलीज डेट कब है?

Backroad Hustle वेब सीरीज रिलीज डेट 19 जनवरी 2024 है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: