Connect with us

मनोरंजन

Nalayak Part 1 वेब सीरीज देखिये Primeshots पर

Published

on

Nalayak web series watch on primeshots

Nalayak Part 1 वेब सीरीज देखिये Primeshots पर। Primeshots पर नया वेब सीरीज Nalayak रिलीज हो चुका है। इस वेब सीरीज पहला भाग देखिए।

Nalayak Part 1 वेब सीरीज देखिये Primeshots पर।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Primeshots नया वेब सीरीज Nalayak जोक रिलीज हो चुका है।

मेरी वेबसाइट में आपको इस वेब सीरीज का कहानी इसमें काम करने वाला अभिनेता अभिनेत्री बारे में आप लोग को पता चलेगा। इस Nalayak वेब सीरीज को कैसे देखना है यहां पर आपको पता चलेगा।

Nalayak वेब सीरीज Primeshots पर रिलीज हो चुका है। इस सीरीज का पहला एपिसोड देखने को मिला है।

Nalayak वेब सीरीज हम लोग फ्री में देख सकते हैं क्या ?

Nalayak वेब सीरीज को फ्री में देखने के लिए ऐसा कोई उपाय नहीं है। इस वेब सीरीज देखने के लिए आप लोग को Primeshots का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा।

Nalayak वेब सीरीज story बारे में।

चले Nalayak वेब सीरीज की कहानी के बारे में बात करता है। इस वेब सीरीज का कहानी एक स्कूल लाइफ का ऊपर देखने को मिलता है।

Nalayak वेब सीरीज शुरू होता है प्रियंका या नहीं रिधिमा तिवारी से रात में वह किसी से मैसेज पर बात करती है और उसको मिलने के लिए घर से थोड़ी दूर जाती है। एक लड़का जो कार का अंदर बैठा है उसको मिलने के लिए जाता है जिस टाइम पर प्रियंका घर को वापस आती है उस टाइम पर उसका पिताजी उसको हो देख लेती है और उसको हो डांटते हैं।

फिर और सिन में दिखाई देता है प्रियंका स्कूल जाती है और स्कूल बस में उसका कुछ दोस्त प्रियंका उसका बॉयफ्रेंड के बारे में पूछते हैं और वह बोलता है बो उसको को छोड़ दिया है।

फिर थोड़ी देर बाद स्कूल के अंदर की कहानी दिखाया जाता है एक लड़का उसका नाम मैंडी जो प्रियंका को पसंद करता है। मैंडी प्रियंका चुप चुप के देखता है। प्रियंका को इस बारे में उसको पता चल जाता है वह जाकर वह लड़का से उसका मोबाइल नंबर ले लेते हैं।

प्रियंका शाम को मैंडी को कॉल करता है और उन दोनों का बीच में थोड़ी देर बात होता है यही पर इस वेब सीरीज पहला एपिसोड खत्म हो जाता है।

मेरे को इस वेब सीरीज बहुत अच्छा लगा क्योंकि इस वेब सीरीज में स्कूल की कहानी देखा गया है। लेकिन इस वेब सीरीज का पहला एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला प्राइम सर्च को जिसके वजह से जाना जाता है।

मेरी तरफ से Nalayak वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। Ratting :- ⭐⭐⭐

Nalayak वेब सीरीज cast बारे में।

  • Riddhima Tiwari(Priyanka)
  • Shubham Mehar(Mandy)
  • Neeraj
  • Anita Khanna
  • Satnam Kang
  • Gaurav Sharma
  • Manav Josan
  • Ekta Verma
  • Gyanadda Nalwa

Nalayak वेब सीरीज full details जानिए।

Web series nameNalayak
OTT PlatformPrimeshots
GenreDrama, Romance, Comedy
Directed ByAK
Episode01
Duration14 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे हिसाब से आप लोग को Nalayak वेब सीरीज का पूरा बिबरणी मिल गया होगा। जैसे कि इसका कहानी और अभिनेता अभिनेत्री का बारे में। मेरे तरफ से और एक बार धन्यवाद मेरे उस वेबसाइट पर आने के लिए। यदि आप लोग को मेरा आर्टिकल अच्छा लगा अपना दोस्तों को शेयर कीजिए।

Nalayak वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Nalayak वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Nalayak वेब सीरीज मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Nalayak वेब सीरीज का मुख्य अभिनेत्री Riddima Tiwari हैं।

Nalayak वेब सीरीज कौन सा भाग है

Nalayak वेब सीरीज का पहला भाग है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।