Connect with us

web series

Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023 | Ankita Dave Web series list 2023

Published

on

Ankita Dave Web series list 2023

हम लोग ऐसे पोस्ट पर Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023 का बारे में बात करेंगे।

कुछ सालों के अंदर मनोरंजन का मजा उठाने के लिए पहले जैसा नहीं रहा। आजकल सभी अपना मोबाइल टीवी में मनोरंजन ढूंढ लेते हैं। पहले के जमाने में हर कोई मनोरंजन के लिए सिनेमा हॉल जाता था। लेकिन आजकल दुनिया में इंटरनेट इतना ज्यादा फैल गया है कि सब कुछ मोबाइल टीवी में आ जाता है।

आजकल जमाना में सिनेमाघर ज्यादातर पसंद नहीं किया जा रहा है। इसका जगह ले चुका है वेब सीरीज। वेब सीरीज को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है आजकल।

वेब सीरीज को प्रसंसक द्वारा इतना पसंद किया जा रहा है कि इसी वजह से हम लोग को बहुत सारा ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने को मिल रहा है जैसे कि Netflix, Sonylive, Zee 5, Ullu, Kooku, Altbalaji, Primeplay, Hunters, Besharams इसके अलावा और बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म हम लोग को देखने को मिलता है।

ओटीटी प्लेटफार्म के वजह से हम लोग को बहुत सारा नया अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिलता है। इसमें से कुछ अभिनेता अभिनेत्री अपना करियर में बहुत सारा ओटीटी प्लेटफार्म में काम करते है। प्रसंसक का द्वारा बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हो जाते हैं।

Primeplay new web series Naqaab Watch online

आज हम ऐसे ही एक अभिनेत्री का बारे में बात करेंगे जिसको प्रशंसक द्वारा उनका ज्यादातर वेब सीरीज को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

इस अभिनेत्री का नाम Ankita Dave है। इस अभिनेत्री को हम लोग बहुत सारा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला है जैसे कि Ullu, Kooku, Rabbit Movies और बहुत सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर।

इस पोस्ट पर आप लोग को Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023 पर कुछ बेहतरीन वेब सीरीज का बारे में नीचे है दिया गया है।

Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023

हम लोग ऐसे पोस्ट पर Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023 का बारे में बात करेंगे। देखा जाए तो Ankita Dave बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है। लेकिन हम लोग इसी पोस्ट पर उनका बेहतरीन वेब सीरीज का बारे में जानेंगे। सभी वेब सीरीज का बारे में जानकारी नीचे दिया गया है।

Charamsukh Chawla House 3 – Ullu App

Ankita Dave वेब सीरीज सूचि 2023 में से हम लोग पहला वेब सीरीज के बारे में बात करेंगे। इस वेब सीरीज हम लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12 August 2022 में देखने को मिला था। यह वेब सीरीज बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है इसमें हम लोगों को और एक बहुत ही ज्यादा फेमस अभिनेत्री देखने को मिला था जिसका नाम Sneha Paul है।

Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023

Pathshala 2Rabbit Movies

Ankita Dave एक जबरदस्त वेब सीरीज Pathshala 2 जो कि हम लोग को Rabbit Movies ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिला था। यह वेब सीरीज हम लोग को 06 May 2022 में देखने को मिला। इसमें उनके साथ हम लोग को कमालिका चंदा के देखने को मिला। इस वेब सीरीज में Ankita Dave की जबरदस्त सीन देखने को मिला है।

Rajneeti Chapter 4 – Rabbit Movies

Rajneeti Chapter 4 वेब सीरीज हम लोग इसी साल 23 जून 2023 में देखने को मिला है। इसमें भी हम लोगों को उनके Ankita Dave का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला। इस वेब सीरीज में कहानी जबरदस्त देखने को मिला। लेकिन इसमें Ankita Dave का कोई अच्छा वाला सीन देखने को नहीं मिला।

Zid – Hotshots

Ankita Dave वेब सीरीज सूची में से यह और एक बेहतरीन वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में हम लोग Ankita Dave का जबरदस्त अभिनय के साथ-साथ उनका सीन भी देखने को मिला था। इस वेब सीरीज हम लोग को 9 सितंबर 2020 को देखने को मिला।

Matkani Ke Matke – Rabbit Movies

हम लोग जिस वेब सीरीज से Ankita Dave को जानना लगे वह वह वेब सीरीज Matkani Ke Matke है। इस वेब सीरीज रैबिट मूवीस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 4 फरवरी 2022 को देखने को मिला था। इसमें Ankita Dave का जो सीन था वह तो पूरा अलग लेवल का था। इस वेब सीरीज को आईएमडी के तरफ से 6.8 10 में से मिला है। तो आप लोग सोच सकते यह वेब सीरीज कितना बेहतर है।

Chicken Curry – Kooku

अंकिता दवे वेब सीरीज सूची 2023 में से यह आखिरी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज हम लोग को Kooku ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला। इस वेब सीरीज का नाम Chicken Curry है। इसमें हम लोग को उनका एक अँधा किरदार में देखने को मिला। इसमें भी उनकी सीन भी जबरदस्त था।

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे साथ से आप लोग को अंकिता दवे वेब सीरीज सूची 2023 का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Also Read :- Top 5 Ullu Bold web series 2023

अंकिता दवे की पहली वेब सीरीज कौन सी थी?

अंकिता दवे कहां पर है लव वेब सीरीज Singardaan है।

अंकिता दवे की प्रसिद्ध वेब सीरीज कौन सी है?

Ankita Dave सबसे प्रसिद्ध वेब सीरीज Matkani ke Matke हैं

भारतीय अभिनेत्री अंकिता दवे कौन हैं?

Ankita Dave एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री, मॉडल है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

Continue Reading
2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: Khushi Mukherjee वेब सीरीज सूची | Khushi Mukherjee web series list - News Ka pitara

  2. Pingback: Antarvasna Season 2 web series (Primeplay) Cast Name, Release Date, Trailer, Biography - News Ka pitara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: