Connect with us

web series

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 | Priya Gamre web series list 2023

Published

on

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 का बारे में पूरा विवरण दिया गया है। Priya Gamre का ज्यादातर वेब सीरीज जो की Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलता है।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 : -मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवादआज हम एक ऐसा अभिनेत्री का बारे में बात करेंगे जो की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है।उनका ज्यादातर वेब सीरीज को प्रसंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।उस अभिनेत्री का नाम Priya Gamre है।

Priya Gamre पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री पर काम कर चुके हैं। उनको एक शाहरुख खान का मूवी में छोटा सा रोल पर देखने को मिला था। इसलिए उनका प्रशंसक बहुत सारे हैं।

Priay Gamre का ज्यादातर वेब सीरीज हम लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला है। उसका अलावा उनका वेब सीरीज Dreams Films ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखने को हम लोग मिला है।

Also Read : – Ankita Dave वेब सीरीज सूची 2023

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 : –

Priya Gamre के सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण नीचे दिया गया है।

Matki Part 1 – Ullu App

Priya Gamre वेब सीरीज सूची में इस वेब सीरीज को सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज हम लोग कोन 19th August 2022 में देखने को मिला था।

इस वेब सीरीज का नाम Matki है। हम लोग को इस वेब सीरीज का दो भाग देखने को मिला था। इसका पहला भाग बहुत ही ज्यादा जबरदस्त था। इस इसका पहला भाग को प्रसंक्षक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री ने Priya Gamre में को देखने को मिला था और उनके साथ Palak Singh, Bhanu Surya को देखने को मिला था।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Matki Part 2 – Ullu App

Matki वेब सीरीज का पहला भाग को प्रसंसक द्वारा इतना पसंद गया था कि हम लोग को कुछ दिन का इस का दूसरा भाग देखना को मिला। इसका दूसरा भाग की बहुत ही ज्यादा जबरदस्त है। Matki का दूसरा भाग हम लोग को 26th अगस्त 2022 को देख ने को मिला।

दूसरा भाग में Priya Gamre का जबरदस्त सीन देखने को मिला। इसमें पलक सिंह का भी सीन बहुत ही जबरदस्त था।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Shahad Part 1- Ullu App

Shahad वेब सीरीज एक ऐसा जबरदस्त था जिसमें Priya Gamre का सबसे ज्यादा सीन देने वाला वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में Priya Gamre का एक अलग तरह का अभिनय के साथ-साथ सीन भी जबरदस्त देखने को मिला। यह वेब सीरीज 16 सितंबर 2022 को इसका पहला भाग देखने को हम लोगों मिला।

इस वेबसाइट का कहानी भाभी देवर का है आप लोग तो पता होगा भाभी देवर का वेब सीरीज में कैसा है कैसा सीन देखने को मिलता है।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Shahad Part 2 – Ullu App

Shahad वेब सीरीज का पहला भाग प्रशंसक को इतना अच्छा लगा कि हम लोग को इसका दूसरा भाग देखने को मिला। इसका दूसरा भाग भूषण 23rd September 2022 को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिला।

इसमें भी हम लोग को सभी वही पुराना अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला जो हम लोग को पहला भाग में देखने को मिला था। Shahad वेब सीरीज का दूसरा भाग में हम लोग को इसका आगे का कहानी देखने को मिला। इस वेब सीरीज में Priya Gamre का जबरदस्त अभिनय देखने को मिला और उसके साथ भी जबरदस्त सीन भी देखने को मिला।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Dil Do Part 1 – Ullu App

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 से Dil Do वेब सीरीज एक बेहतरीन वेब सीरीज है। Priya Gamre का कर्रिएर की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज Dil Do है। Dil Do वेब सीरीज का हम लोग को दो भाग देखने को मिला था इसका पहला भाग हम लोग को 13 दिसंबर 2022 में देखने को मिला।

इसमें Priya Gamre मुख्य अभिनेत्री में देखने को मिला उनके साथ Taniya Chatterjee और Neha Gupta को भी देखने को मिला।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Dil Do Part 2- Ullu App

Dil Do वेब सीरीज का दूसरा भाग 20 दिसंबर 2022 को देखने को मिला। इसमें भी हम लोग सभी वही पुराना अभिनेता अभिनेत्री देखने को मिला है जो पहला भाग में देखने को मिला था। इसमें इसका आगे का कहानी हम लोग को देखने को मिलता है।इसमें सभी अभिनेत्री का अभिनय जबरदस्त देखने को मिला और उसके साथ सभी अभिनेत्री का सीन भी जबरदस्त देखने को मिला।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Siskiyaan Season 3 – Ullu App

Siskiyaan सीजन 3 वेब सीरीज जो की Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेहतरीन वेब सीरीज है।यह वेब सीरीज Ullu की पलंग तोड़ कैटेगरी में आता है। इस वेब सीरीज हम लोग को 9 दिसंबर 2022 को देखने को मिला था। इसमें हम लोग को Priya Gamre, Noor Malvika, Tarakesh Chauhan को देखने को मिला। इसमें भी हम लोग को Hiral Radadiya को देखने को मिला था।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Pyaas – Dream Films App

Priya Gamre की वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का अलावा हम लोग को Dreams Films ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखने को मिला है। उसमें से एक वेब सीरीज जिस का नाम Pyaas है। हम लोग को इस वेब सीरीज 6 May 2023 को देखने को मिला था।

इस वेब सीरीज में हम लोग को मुख्य अभिनेत्री में Priya Gamre देखने को मिला और उनके साथ Rajsi Verma को भी देखने को मिला है। इसमें हम लोग को दोनों अभिनेत्री का अभिनय जबरदस्त देखने को मिला उसके साथ दोनों का सीन भी जबरदस्त देखने को मिला।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Khalish – Ullu App

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 में से khalish आखिरी वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज हम लोग को इसी साल देखने को मिला था। Khalish वेब सीरीज हम लोग को Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर 26 May 2023 को देखने को मिला था। इस वेब सीरीज में Priya Gamre के अलावा हम लोग को Aliya Naaz भी देखने को मिला था।

Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023

Also Read :- Khushi Mukherjee वेब सीरीज सूची

Conclusion

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को Priya Gamre वेब सीरीज सूची 2023 काबारे में पूरा विवरण मिल गया होगा।अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को जरुर शेयर कीजिए।

Priya Gamre की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज कौन सा है?

Priya Gamre की सबसे बेहतरीन वेब सीरीज Shahad है।

Priya Gamre का ज्यादातर वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Priya Gamre का ज्यादातर वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगा।

Priya Gamre कौन है?

Priya Gamre एक जाना माना वेब सीरीज अभिनेत्री है।

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।

%d bloggers like this: