Connect with us

Ullu

Aliya Naaz नया वेब सीरीज Takk का Review | Review of Aliya Naaz new web series Takk

Published

on

Aliya Naaz new web series Takk review Janiye

Aliya Naaz नया वेब सीरीज Takk का Review जानिए। Takk वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुका है।

Aliya Naaz नया वेब सीरीज Takk का Review जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu ott प्लेटफार्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Takk का बारे में बारे में।

ऐसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज Takk के बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखना है इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है और इसका कहानी का बारे में भी पता करेंगे।

Takk वेब सीरीज जोकि Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है इसका 2 भाग देखने को मिलता है पहला वाला जो कि 4 नवंबर को रिलीज हुआ है और इसमें दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज हुआ है।

इसमें मुख्य अभिनेत्री मैं Aliya Naaz देखने को मिला है आजकल Aliya Naaz ओटीटी प्लेटफार्म पर बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है उनका हर वेब सीरीज को प्रसंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। Aliya Naaz का मिस टीचर और मिस टीचर 2 वेब सीरीज को प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था यह दोनों वेब सीरीज Primeshots ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा।

Aliya नाज़ का और एक नया वेब सीरीज एटीएम भाभी जोकि Rabbits Movies पर रिलीज हुआ था उस वेब सीरीज को भी प्रशंसक द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया था।

Takk वेब सीरीज कैसे देखने को मिलेगा?

Takk वेब सीरीज Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ है। Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म एक सब्सक्रिप्शन बाला प्लेटफार्म है। आप लोग को इसका सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा। इसका सबकैप्शन प्लान लेने के बाद इसमें आप लोग तक वेब सीरीज को देख सकते हैं और इसके साथ इसमें आने वाला हर नया सीरीज को भी देख सकते हैं।

Takk वेब सीरीज का कहानी का बारे मै।

चलिए इस वेब सीरीज Takk का कहानी का बारे में बात करेंगे और इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय कैसा है इसके बारे में भी बात करेंगे।

इस सीरीज का कहानी शुरू होता है एक लड़का Sailesh जो कि एक जिम ट्रेनर का रूप में काम करता है वह हर लड़की का घर में जाकर उनको पर्सनल ट्रेनिंग देता है इसमें उस जिम का बिजनेस बहुत अच्छा खासा होता है।

ऐसे ही कुछ दिन चलता है 1 दिन एक लड़की का घर में पर्सनल ट्रेनिंग के टाइम पर उसको एक बीमारी हो जाता है जिसकी वजह से उसका काम करने का कॉन्फिडेंस बिल्कुल कम हो जाता है।

इसी वजह से Sailesh जिम सेंटर में अच्छे से काम नहीं कर पाता है इसके बाद उसका वहां से जॉब भी चला जाता है Sailesh इसके बारे में बहुत सारे डॉक्टर को दिखाता है लेकिन वह बीमारी कम नहीं होता है।

Sailesh उसी जिम सेंटर में एक डॉक्टर को मिलता है जिसका नाम आलिया नाच यानी मेनका होता है। वह Sailesh को बताता है कि तुम मेरा पास में आ जाओ और कुछ दिन के लिए मेरे बताया हुआ तेरे कैसे मेडिसिन ले लो।

कुछ दिन बाद Sailesh बिल्कुल उस बीमारी से ठीक हो जाता है फिर बाद में जाकर वह उसी जिम सेंटर पर जिम ट्रेनर का रूप में काम करता है।

इस वेब सीरीज का कहानी ठीक-ठाक है इसमें Aliya Naaz की अभिनय बहुत ही अच्छा है और इसके अलावा इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का अभिनय अच्छा है। मेरे तरफ से इस वेब सीरीज को 5 में से 2 स्टार मिलेगा Rattings :- ⭐⭐

Takk वेब सीरीज का Cast का बारे मै जानिए।

चले हैं इसमें इस वेब सीरीज Takk में नजर आने वाले अभिनेता अभिनेत्री का बारे में पूरा विवरण जानते हैं।

  • Sailesh Chaudhary(Sailesh)
  • Manisha Jain(Mrs Chopra)
  • Aliya Naaz(Dr Menka)
  • Abbhinav Gautam(Prabhakar)
  • Ruks Khandagale( x Bhabhi)

Takk वेब सीरीज का Full details जानिए।

Web series NameTakk
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Directed ByRoy
Release date4th & 11th November
Episode4th No`s
Duration1 hour 36 Mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस वेब सीरीज Takk का बारे में पूरा विवरण मिल गया होगा अगर मेरा पोस्ट आप लोग को अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Takk वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा?

Ullu Ott Platform

Takk वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री कौन है?

Aliya Naaz

Takk वेब सीरीज का कितना भाग है?

2 No`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।