Connect with us

Ullu

Ullu नया वेब सीरीज Rikshawala की Review | Review of Ullu new web series Rikshawala

Published

on

Ullu new web series Rikshawala review

Ullu नया वेब सीरीज Rikshawala की Review जानिए। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री मैं Manvi Chugh को देख मिलेगा

Ullu नया वेब सीरीज Rikshawala की बारे मै जानिए।

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए धन्यवाद आज हम बात करेंगे Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुआ नया वेब सीरीज Rikshawala का बारे में। का बारे में।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का बारे में पूरा विवरण मिलेगा जैसे कि इस वेब सीरीज को कहां पर देखने को मिलेगा। इसमें मुख्य अभिनेता अभिनेत्री कौन है इसका रिलीज डेट कब है।

इसी पोस्ट पर आप लोग को इस वेब सीरीज का कहानी का बारे में भी पता चलेगा। इस वेब सीरीज में मुख्य अभिनेत्री में Manvi Chugh को देखने को मिलेगा। उनके साथ Jinnie Jaaz और Ruks Khandagale को देखने भी मिलेगा।

Manvi Chugh Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत सारे वेब सीरीज पर काम किया है। Manvi Chugh को Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म का अलावा और बहुत सारे Ott Platfrom काम किया है जैसे कि Primeplay, Alt Balaji पर उनका वेब सीरीज देखने को मिलता है।

बहत दिन बाद Ullu ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Manvi Chugh का एक नया वेब सीरीज देख ने को मिलेगा। इस वेब सीरीज नाम Rikshawala है। Rikshawala वेब सीरीज 11th April 2023 को रिलीज हो चुका है।

Manvi Chugh वेब सीरीज list जानिए।

  1. Rikshawala (Ullu)
  2. Gandi Baat 7 (Altbalaji)
  3. Charmyog (primeplay)
  4. Riti Riwaj Taala Chaabi (Ullu)
  5. Riti Riwaj Pinjara (Ullu)

Rikshawala वेब सीरीज का कहानी का बारे मै।

चलिए इस वेब सीरीज Rikshawala का कहानी के बारे में बात करते है। इसमें Manvi Chugh को निशा के रूप में देखने को मिला है। औ Jinnie Jaaz को भाभी का भूमिका में देखने को मिला है।

पहला सीन में देखने को मिलता है निशा का बॉयफ्रेंड उसको धोखा देती है इसमें निशा बहुत ही डिप्रेशन में चला जाता है। इसी वजह से निशा अपना जान लेने के लिए कोशिश करता है इसी बीच एक रिक्शावाला आकर उसको बचा लेती है।

अगला सीन में देखने को मिलता है निशा का बॉयफ्रेंड निशा को बुलाकर एक होटल में उसके साथ मारपीट झगड़ा करने का कोशिश करता है उसी टाइम पर वही रिक्शावाला आकर निशा को उसका बॉयफ्रेंड से बचा लेती है।

उसी टाइम पर निशा को पता चलता है कि वह रिक्शावाला एक इंजीनियर है निशा उसको अपना घर में बुलाती है और कहते हैं वह उसकी छोटी बहन को ट्यूशन करने के लिए।

अगला सीन में देखने को मिलता है ऐसे ही कुछ दिन के बाद निशा और रिक्शावाला का बीच में धीरे-धीरे प्यार होना लगता है। लेकिन निशा का बॉयफ्रेंड उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है इसका आगे क्या होगा इसका सेकंड पार्ट में पता चलेगा।

मेरी तरफ से इस Rikshawala वेब सीरीज को 5 में से 3 स्टार मिलेगा। इसमें दिखाया गया बेहतरीन कहानी के लिए एक स्टार और इसमें Manvi Chugh को अभिनेत्री भव्य लेने के लिए 1 स्टार मिलेगा। इसमें सभी अभिनेता अभिनेत्री का बेहतीरीं अभिनय के लिए 1 स्टार मिलेगा। Rattings : ⭐⭐⭐

Rikshawala वेब सीरीज की Cast बारे मै जानिए।

Rikshawala वेब सीरीज मै बहत प्रसिध कलाकार देख ने को मिला है। इस वेब सीरीज मै नजर आनेवाले सभी अभिनेता अभिनेत्री बारे मै निचे देखिये।

  • Manvi Chugh(Nisha)
  • Dhiraj Kumar Rai
  • Jinnie jaaz
  • Ruks Khandagale(Shalini)
  • Abhinav Raja
  • Ashraf Ahmed

Rikshawala वेब सीरीज की Full Details जानिए।

Web Series NameRikshawala
GenreDrama, Romance
OTT PlatformUllu
Directed ByAfi
Release Date11th April 2023
Episode3 No`s
Duration1 hour 20 mints
LanguageHindi
CountryIndia

मेरे वेबसाइट पर आने के लिए और एक बार धन्यवाद मेरे हिसाब से आप लोग को इस वेब सीरीज Rikshawala के बारे में पूरा भिवानी मिल गया होगा। अगर आप लोग को मेरा पोस्ट अच्छा लगा तो अपना दोस्त लोग को शेयर कीजिए।

Rikshawala वेब सीरीज कहां पर देखने को मिलेगा?

Ullu Ott Platform

Rikshawala वेब सीरीज रिलीज डेट कब है?

11th April 2023

Rikshawala वेब सीरीज मैं कितना episode है?

3 No`s

Post Disclaimer

This site is for educational purposes only!! Copyright Disclaimer under section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship, education and research.

The above details are Sourced from various online reports the website does not guarantee 100% accuracy of the figures. All images used in the post are from YouTube Instagram Google images and credit goes to their respective owners. Contact us on this email "newskapitara49@gmail.com" for credit or removal of these images.

हाय मेरा नाम तपन कुमार बेहेरा है। मेरे को 2 साल का कंटेंट राइटिंग का एक्सपीरियंस है।मेरे को लिखना बहुत अच्छा लगता है। अगर मेरा कंटेंट राइटिंग में कुछ गलतियां है तो "newskapitra49@gmail.com" इसमें संपर्क करें।